फिल्म अभिनेता सलमान खान के बाद अब अधिवक्ता को मिली धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवला जैसा हाल करेंगे

फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत ( lawyer Hastimal Saraswat) को हस्तीमल हम तुझे छोड़ेंगे नहीं पूरे परिवार सहित सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे बहुत जल्द। धमकी देने वालों ने अंत में एलबी और जीबी लिखा है।

Babita KashyapPublish: Wed, 06 Jul 2022 02:54 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 04:36 PM (IST)
फिल्म अभिनेता सलमान खान के बाद अब अधिवक्ता को मिली धमकी, कहा- सिद्धू मूसेवला जैसा हाल करेंगे

जोधपुर, जागरण संवाददाता। जोधपुर में फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत (Hastimal Saraswat) को धमकी मिली है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) की ओर से यह धमकी मानी जा रही है इसको लेकर अधिवक्ता ने पुलिस में भी इसकी शिकायत की है ,जिसके बाद अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जोधपुर के ओल्ड हाई कोर्ट के जुबली चेंबर में अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत का ऑफिस है जिसकी कुंडी में धमकी भरा पत्र मिला था, जिसके बाद इसकी सूचना अधिवक्ता की ओर से पुलिस को दी गई है। पुलिस सभी पहलुओं की पड़ताल में जुटी है।

एडीसीपी नाजिम अली ने बताया कि दो दिन पहले सारस्वत के चैंबर पर एक पर्ची मिली थी, जिसमें लिखा है कि दुश्मन का दोस्त हमारा दुश्मन। हस्तीमल हम तुझे छोड़ेंगे नहीं पूरे परिवार सहित सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल करेंगे बहुत जल्द। उन्होंने कहा कि सारस्वत बाहर थे और आज उन्होंने हमें सूचित किया है।

नाजिम अली ने बताया कि धमकी देने वालों ने अंत में एलबी और जीबी लिखा है। एलबी से लॉरेंस विश्नोई और जीबी से गोल्डी बराड़ मतलब निकाला जा रहा है, जिन्होंने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी। इधर मामले के सामने आने के बाद में हस्तीमल सारस्वत को सुरक्षा प्रदान की गई है उनके घर और ऑफिस में गार्ड लगाए गए।

मामले में हस्तीमल सारस्वत का कहना है कि वह पिछले सवा महीने से अमेरिका गए हुए थे लौटने पर उनके जूनियर द्वारा उनके ओल्ड हाई कोर्ट जुबली चेंबर के कमरा संख्या 8 की कुंडी पर कागज फोल्ड करके लगाया हुआ था जि जिसमें सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल किए जाने के बारे में लिखा गया था और दुश्मन का दोस्त हमारा दुश्मन भी लिखा हुआ है।

हस्तीमल सारस्वत ने एलबी जीबी नाम से अनभिज्ञता जाहिर की है और इस मामले में तत्काल प्रभाव से पुलिस को भी सूचना दी है। अधिवक्ता सारस्वत का कहना है कि सलमान उनका दोस्त नहीं है वे उसके अधिवक्ता है और पैरवी करना उनका पेशा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पहले भी कोर्ट में लॉरेंस ने सलमान के नाम से दे रखी है धमकी

जोधपुर में पेशी पर आए लॉरेंस बिश्नोई ने पुलिस जीप में बैठकर मीडिया के सामने सलमान खान को मारने की धमकी दे रखी है। हिरण शिकार मामले में सलमान खान को लेकर यह धमकी दी गई थी उसके बाद ऐसा ही एक पत्र मुंबई में सलमान खान के यहां भी मिला था इसके बाद अब जोधपुर में उनके अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत के यहां भी ऐसा पत्र सामने आया है।

Edited By Babita Kashyap

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept