This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

कलयुगी बाप ने डाला बेटी की अस्मत पर हाथ, बचाव में बेटी ने पिता के सिर में मारा लट्ठ, हुई मौत

Rajasthan Crime सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और शव को बरामद कर मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी पर रखवाया। पुलिस की ओर से आज शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंपा गया।

Vijay KumarTue, 18 May 2021 06:37 PM (IST)
कलयुगी बाप ने डाला बेटी की अस्मत पर हाथ, बचाव में बेटी ने पिता के सिर में मारा लट्ठ, हुई मौत

 जासं, जोधपुर। जोधपुर के निकटवर्ती डांगियावास के बिरामी गांव में कलयुग में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है जहां कल योगी बाप ने अपनी बेटी की अस्मत पर ही हाथ डाला, तो वही अपने बचाव में बेटी ने अपने नशेड़ी बाप के सिर में लट्ठ से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गयी। घटना रविवार रात की बताई जा रही है,जिसका की सोमवार को सवेरे पता चला। सुबह मां उठी तब पिता दूसरे कमरे में मृत मिला। जिसके बाद पुलिस को इत्तला दी गयी। पुलिस को सोमवार को सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी पर रखवाया। आज शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजन को सौंपा गया।

प्रारम्भिक पड़ताल में सामने आया कि मृतक आदतन अपराधी किस्म के साथ नशेड़ी था और बेटी के साथ पहले भी कई बार ऐसी हरकत कर चुका था। घर परिवार का मामला होने पर इस बारे में किसी को बताया नहीं गया। मगर रविवार की मध्य रात उसने हद पार कर दी। अपनी ही बेटी के कपड़े फाड़ डाले और दुराचार का प्रयास कर डाला।पुलिस मृतक की पुत्री से अब पूछताछ कर रही है।

डांगियावास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि  बिरामी निवासी 40 साल के एक व्यक्ति की मौत हुई है। वह रविवार की रात को शराब के नशे में धुत्त होकर आया और बेटी को कमरें पानी लाने के लिए कहा।  उसने बेटी का हाथ पकड़ा और कपड़े फाडऩे के साथ दुराचार का प्रयास करने लगा। तब बेटी ने अपना बचाव करने के लिए पास में पड़े लकड़ी के एक लठ् से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया। जिससे वह अचेत होकर गिर पड़ा। सिर में चोट लगने से रक्त बहने लगा था।

इसके बाद घबराई  बेटी दूसरे कमरे में अपनी मां के पास जाकर सो गई। सोमवार की सुबह जब मां उठी तब उसे घटना पता लगा। इस पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया। थानाधिकारी ने बताया कि अत्यधिक रक्त बहने से इस व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। शव का  मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद आज परिजन को सौंपा गया है ।

घटना के वक्त मृतक की पुत्री के अलावा मां ही घर पर थे। उसके दो नाबालिग पुत्र पड़ोस में रहने वाली दादी के यहां पर थे। मां व बेटी दूसरे में कमरें में सो रहे थे। रात को वह लौटा अपनी बेटी को पानी पिलाने का कहकर दुराचार का प्रयास किया था। पुलिस ने हालांकि मृतक की पुत्री को हिरासत में लेकर अब पूछताछ आरंभ की है।

जानकारी में ये सामने आया है कि मृतक आदतन अपराधी और नशेड़ी प्रवृत्ति का व्यक्ति था। कुछ समय पहले पारिवारिक खेत के लड़ाई झगड़े के कारण वह गुजरात ग़या था और वह दस दिन पहले ही गुजरात से आया था।वही पुलिस को ये भी पता चला है कि करीबन साल भर पहले भी वह अपनी पत्नी को ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला चुका था। उसकी पत्नी का बायां हिस्सा पूरी तरह जला हुआ है।

जयपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!