बहुचर्चित IAS टीना डाबी ने जैसलमेर के कलेक्टर पद का कार्यभार संभाला, पहले दिन ही गिनाईं अपनी प्राथमिकताएं

यूपीएससी-2015/16 बैच की टॉपर रही टीना डाबी ने जैसलमेर जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण किया है। नवनियुक्त जिला कलक्टर टीना डाबी ने इसके साथ ही प्रशासक जैसलमेर केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड जैसलमेर और अध्यक्ष नगर विकास न्यास का कार्यभार भी ग्रहण किया।

Vijay KumarPublish: Wed, 06 Jul 2022 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 10:34 PM (IST)
बहुचर्चित IAS टीना डाबी ने जैसलमेर के कलेक्टर पद का कार्यभार संभाला, पहले दिन ही गिनाईं अपनी प्राथमिकताएं

जोधपुर, जागरण संवाददाता। यूपीएससी-2015/16 बैच की टॉपर रही IAS टीना डाबी ने जैसलमेर जिला कलेक्टर का पदभार ग्रहण किया है। नवनियुक्त जिला कलक्टर IAS टीना डाबी ने इसके साथ ही प्रशासक जैसलमेर केन्द्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड जैसलमेर और अध्यक्ष नगर विकास न्यास का कार्यभार भी ग्रहण किया। वे जैसलमेर की 65 वें जिला कलक्टर हो गयी है। राजस्थान ब्यूरोक्रेसी की बहुचर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं, उन्होंने स्वयं फोटो स्वीट कर इस संबंध में जानकारी साझा की है।

IAS टीना डाबी इससे पूर्व जयपुर में संयुक्त शासन सचिव वित विभाग के पद कार्यरत थीं।उससे पहले टीना डाबी राजस्थान सरकार में कई अहम पदों की जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि वे सरकार के संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेही प्रशासन के उद्देश्य को सार्थक करे।इसके साथ ही जिले में पर्यटन विकास को बढ़ावा देना तथा आमजन की परिवेदनाओं का प्राथमिकता से निस्तारण करना भी उन्होंने अपनी प्राथमिकता बताया।डाबी ने जिला कलक्टर का कार्यभार ग्रहण करने के बाद जिला अधिकारियों के साथ विभागीय और प्रशासनिक गतिविधियों के साथ ही सरकार की ओर से संचालित जनकल्याणकारी तथा फ्लैगशिप योजनाओं की जानकारी ली।

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी टीना डाबी ने 7 अप्रेल 2018 को अपने बैचमेट आईएएस अतहर आमिर खान से शादी की थी, लेकिन दोनों की यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई थी। उसके बाद 10 अगस्त 2021 को टीना और अतहर ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। इसके बाद से ही लगातार टीना डाबी चर्चा में रहने लगी थी। तलाक के बाद टीना डाबी ने पिछले दिनों आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की। प्रदीप गवांडे उच्च शिक्षा विभाग में कार्यरत हैं।

Edited By Vijay Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept