Move to Jagran APP

Rajasthan: अजमेर में पारिवारिक विवाद में महिला ने बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चार की मौत

Family Dispute In Ajmer पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी जिससे चारों बच्चों की मौत हो गई जबकि मां जिंदा बाहर निकाला गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Sat, 06 Aug 2022 02:39 PM (IST)Updated: Sat, 06 Aug 2022 02:39 PM (IST)
अजमेर में पारिवारिक विवाद में मां ने बच्चों के साथ कुएं में लगाई छलांग, चार की मौत। फाइल फोटो

जयपुर, एजेंसी। Family Dispute In Ajmer: राजस्थान के अजमेर (Ajmer) जिले में पारिवारिक विवाद में एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिससे चारों बच्चों की मौत हो गई, जबकि मां मटिया (32) को जिंदा बाहर निकाला गया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि चारों में सबसे छोटा बच्चा एक माह का था।

loksabha election banner

चारों बच्चों के शव बरामद

समाचार एजेंसी प्रेट्र के मुताबिक, एसएचओ (SHO) सुनीज टाडा ने कहा कि बच्चों की पहचान कोमल (4), रिंकू (3), राजवीर (22 महीने) और देवराज (एक महीने) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार देर रात मांगलियावास थाना क्षेत्र से तीन बच्चों के शव रात में बरामद किए गए, जबकि शनिवार सुबह सबसे छोटे बच्चे के शव को कुएं से बाहर निकाला लिया गया। उन्होंने कहा कि शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखे गए हैं। मटिया के पति बोदुरम गुर्जर किसान हैं। एसएचओ ने कहा कि अभी तक इस संंबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है, मामले की जांच की जा रही है। 

पाली जिले के भदावता गांव में फरवरी, 2021 में एक व्यक्ति ने अपने दो बच्चों के साथ 115 फीट गहरे कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। वह 10 साल की बेटी और सात साल के बेटे के साथ रहता था। उसका पत्नी के साथ अक्सर विवाद होता था, इस कारण वह घर छोड़कर चली गई थी। इस कारण वह सदमें में था। दोनों बच्चों की देखभाल नहीं कर पा रहा था। मृतकों में पिता टीकाराम, बेटा बालाराम और बेटी सूरता शामिल है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि टीकाराम दोनों बच्चों के साथ घर से निकला था। गांव से करीब एक किलोमीटर दूर वह कुए पर गया और दोनों बच्चों के साथ छलांग लगा दी। कुएं के पास से गुजर रहे लोगों ने तीनों को कुएं में छलांग लगाते हुए देख लिया तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव बाहर निकलवाए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.