Move to Jagran APP

क्रिकेट कोच के फंदा लगा जान देने के मामले में नया मोड़, मां बोली-हत्‍या हुई, उसे तीन लोगों ने धमकाया था

क्रिकेट कोच के फंदा लगाकर जान देने का मामले ने नया मोड़ ले लिया हैा मृतक के मां ने कहा कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता है। उसके पुत्र को तीन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 07:35 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 07:35 PM (IST)
क्रिकेट कोच के फंदा लगा जान देने के मामले में नया मोड़, मां बोली-हत्‍या हुई, उसे तीन लोगों ने धमकाया था
क्रिकेट कोच के फंदा लगा जान देने के मामले में नया मोड़, मां बोली-हत्‍या हुई, उसे तीन लोगों ने धमकाया था

रंजन दवे, जोधपुर। जोधपुर के रातानाडा स्थित सुभाष चौक में क्रिकेट कोच के फंदा लगाकर जान देने का मामले ने नया मोड़ ले लिया हैा  मृतक के मां ने कहा कि उनका बेटा सुसाइड नहीं कर सकता है। उसके पुत्र को तीन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी। मेरा बेटा कायर नहीं था। वह पिछले एक महिने से परेशान था। उसके धमकियां दी जा रही है। इधर मृतक कोच नरेंद्र सिंह पंवार को लेकर परिजन इसमें हत्या का केस दर्ज करने की मांग पर अड़े है। मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के बाहर राजपूत समाज के लोगों के साथ कई किक्रेट प्रेमी भी पहुचें। इससे पहले  मृतक के भाई ने इस घटना को लेकर आत्महत्या के दुषप्रेरित का केस दर्ज करवाया था,जिसमें कपिलराज सिंघानी, प्रत्युश सिंह को नामजद किया गया है।

prime article banner

बताया जाता है कि कपिलराज सिंघानी भी पूर्व में क्रिकेटर रह चुका है। इसके अलावा नरेंद्र का कुछ लोगों से लेन देन का विवाद होना भी बताया जाता है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम होने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा साथ ही आगे की कारवाई की जा सकेगी। फिलहाल पुलिस गहनता से पड़ताल में जुटी है। पुलिस को घटना के बारे में जानकारी काफी समय बाद मिली थी।

बताते चलें कि जोधपुर के व्यास विश्विद्यालय के ओल्ड कैंपस के एक कमरे में रातानाडा सुभाष चौक सियाणा हाऊस निवासी नरेंद्र सिंह पुत्र जीवनसिंह का शव लटका मिला था। उसे उसके दोस्त फँदे से उतार कर मथुरादास माथुर अस्पताल लेकर गए थे। 

पुलिस जुटी है जांच में

मामले में भाई के शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उसके दोस्तों व जान पहचान से लेकर मैदान में उससे मिलने वालों से बात की जा रही है।लेकिन माता की शिकायत के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है।अब एक खिलाड़ी व कोच के रूप में सेवाएं दे रहे युवा की मौत के कारणो की जांच कर रही है।  वहीं उसके मोबाइल से भी कुछ जानकारी निकालने में लगी है।साथ ही मृतक का मोबाइल और काॅल डिटेल और लोकेशन के आधार पर भी पुलिस अनुसंधान में लगी है।

पुलिस ने घटनास्थल का बारिकी से निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने से भी इंकार किया है। सूत्रों की माने तो खिलाड़ी नरेंद्र सिंह का किसी से लेन देन का विवाद भी चल रहा था। हालांकि पुलिस ने इस बारे में कुछ विशेष नहीं बताते हुए अनुसंधान जारी रहने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.