Move to Jagran APP

Rajasthan: जयपुर के एसएमएस अस्पताल से बच्चे का अपहरण

Child Kidnapped जयपुर के सबसे बड़े सवाई मान सिंह अस्पताल में चार महीने के बच्चे का अपहरण हो गया। पुलिस अब तक बच्चे का पता नहीं लगा सकी है। वहीं परिजन परेशान हैं। परिजनों को अंजान शख्स पर भरोसा करना महंगा पड़ गया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 04 Aug 2022 05:44 PM (IST)Updated: Thu, 04 Aug 2022 05:48 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर के एसएमएस अस्पताल से बच्चे का अपहरण
जयपुर के एसएमएस अस्पताल से बच्चे का अपहरण। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जयपुर। Child Kidnapped: राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में स्थित प्रदेश के सबसे बड़े सवाई मान सिंह अस्पताल (Sawai Man Singh Hospital) में चार महीने के बच्चे का अपहरण (Child Kidnapped) हो गया। बच्चे का अपहरण बुधवार देर शाम को हुआ, लेकिन अब तक पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी है। अस्पताल परिसर में लगे 90 सीसीटीवी कैमरों के बावजूद बच्चे का अपहरण होने से प्रशासन पर सवालिया निशान लग रहे हैं।

loksabha election banner

अस्पताल में बच्चे का इलाज करवाने आए थे परिजन

दौसा जिले के चांदराना निवासी बुजुर्ग कालूराम, उनकी पत्नी धोली कुछ दिन पहले चार महीने के पोते दिव्यांश का इलाज करवाने आए थे। वह कई दिनों से बीमार चल रहा था। कालूराम के साथ उनका बेटा अंकुर व बहू खेला देवी भी अस्पताल में आए थे। बुधवार को बेटा और बहू तो गांव चले गए। कालूराम और धोली देवी पोते के साथ अस्पातल में रह गए। बुधवार देर शाम कालूराम पोते को पास में लेटाकर भोजन करने बैठे थे। कुछ ही देर में उनके पास में मौजूद युवक बच्चे को लेकर गायब हो गया। पुलिस थाना अधिकारी नवरत्न धोलिया ने बताया कि कालूराम ने अपने पोते को 24 जुलाई को बांगड़ हास्पिटल को भर्ती करवाया था। उसकी रीढ़ की हड्‌डी में परेशानी है।

अंजान युवक पर भरोसा करना पड़ा भारी

बुधवार दोपहर में उनसे एक युवक ने बातचीत की और कहा कि उसके भाई को भी यही समस्या है। युवक ने बुजुर्ग को हर तरह की मदद का भरोसा दिलाया। इस पर कालूराम युवक के कहने पर पोते को एक निजी अस्पताल में ले गए। वहां उन्होंने चिकित्सक को पोते की जांच रिपोर्ट दिखाई। इसके बाद वे वापस सवाई मान सिंह अस्पताल आ गए। यहां धोली देवी अपने पति और पोते को छोड़कर इंद्रा रसोई में भोजन लेने चली गई। कालूराम के पास पहले से कुछ भोजन रखा हुआ था। वह भोजन करने लगे और युवक बच्चे को गोद में लेकर खिलाने लगा। कुछ ही देर में वह गायब हो गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.