Move to Jagran APP

Rajasthan : कांग्रेस विधायक व सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज

श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में टोल नाके पर हुई मारपीट में कांग्रेस विधायक जगदीश जांगिड़ और उनके सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। वहीं विधायक की कार के चालक ने भी टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 02:05 PM (IST)
Rajasthan : कांग्रेस विधायक व सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज
कांग्रेस विधायक जगदीश जांगिड़ और उनके सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में बृहस्पतिवार को टोल नाके पर हुई मारपीट में कांग्रेस विधायक जगदीश जांगिड़ और उनके सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

वहीं विधायक की कार के चालक ने भी टोलकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है। विधायक की मौजूदगी में टोल नाके उनके सुरक्षाकर्मियों व टोलकर्मियों में हुए झगड़े के सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं। सूरतगढ़ पुलिस ने 5 टोलकर्मियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। टोलकर्मियों की गिरफ्तारी के बाद टोल में कार्यरत अन्य लोगों ने विधायक,उनकी कार के चालक व दो सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत सूरतगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार बृहस्पतिवार को विधायक जगदीश जांगिड़ अपनी कार से टोल नाके से गुजर रहे थे । इसी दौरान एक टोलकर्मी ने विधायक की कार के आगे बैरियर लगा दिया। इससे नाराज विधायक की कार के चालक व सुरक्षाकर्मियों ने टोलकर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने पहुंचे अन्य दो टोलकर्मियों के साथ भी उन्होंने मारपीट की। दोनों पक्षा के बीच मारपीट हुई। इस दौरान दौरान विधायक बीच-बचाव करते हुए सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे हैं । पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे कार्रवाई होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.