Move to Jagran APP

हनी ट्रैप के जरिए व्यापारी का अपहरण कर मांगी फिरौती, दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

Honey Trap. हनी ट्रैप के जरिए व्यापारी का अपहरण, मांगी फिरौती दो महिलाओं समेत चार को गिरफ्तार किया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 07 Feb 2019 07:31 PM (IST)
हनी ट्रैप के जरिए व्यापारी का अपहरण कर मांगी फिरौती, दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार
हनी ट्रैप के जरिए व्यापारी का अपहरण कर मांगी फिरौती, दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार

जयपुर, जागरण संवाददाता। राजस्थान में नागौर जिले में एक मार्बल व्यापारी का अपहरण कर हनी ट्रैप में फंसाने और पुलिस केस में फंसाकर रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित व्यापारी की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए परबतसर थाना पुलिस ने हनी ट्रैप गैंग को धर दबोचा। पकड़े गए लोगों में गैंगा का सरगना उसकी दो पत्नियां और एक साथी शामिल है।

loksabha election banner

नागौर के पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में बनवारीलाल बागरिया, उसकी पत्नी संजू व संज्या तथा एक साथी पप्पू जाट है। डॉ. गगनदीप ने बताया कि इस संबंध में गैंग के शिकार मार्बल व्यापारी किशनचंद शर्मा ने परबतसर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि एक सप्ताह पहले बनवारीलाल बागरिया और पप्पू जाट दो महिलाओं के साथ उसके यहां किशनगढ़ मार्बल खरीदने आए। उन्होंने मार्बल पसंद करने का नाटक किया और दोबारा आने की बात कहकर चले गए।

किशनचंद ने बताया कि आपसी बातचीत में गैंग ने उनके मोबाइल नंबर भी ले लिए। इसके बाद ममता नाम की एक महिला ने उसको फोन कर प्यार-मोहब्बत की बातें करनी शुरू कर दी। महिला ने व्यापारी को बातों में फंसाकर छह फरवरी को परबतसर जेल के पास मिलने बुलाया, तब झांसे में आकर पीड़ित किशनचंद बुधवार दोपहर वहां पहुंच गया।

व्यापारी की पत्नी को फोन करके मांगे पैसे

बनवारीलाल और पप्पू ने साथी महिलाओं के साथ किशनचंद का अपहरण कर बोलेरो गाड़ी में पटक लिया। उसे रात करीब आठ बजे तक कुचामन तक ले गए। इस बीच, बनवारीलाल ने उसकी पत्नी से गलत बातें करने और बाचतीत की रिकार्डिंग पुलिस को देखकर मुकदमा दर्ज करवाने की धमकियां दीं। इसके बाद पीड़ित किशनचंद की पत्नी को फोन कर एक लाख रुपये मांगे। इस पर किशनचंद की पत्नी ने परबतसर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीतेश आर्य, उप अधीक्षक रामचंद्र नेहरा, परबतसर थानाप्रभारी पुष्पेंद्र बंशीवाल और कुचामन सिटी थानाप्रभारी प्रशिक्षु सुधा पालावत के नेतृत्व में टीमें बनाई।

तब बदमाशों के बताई जगह पर व्यापारी किशनचंद की पत्नी रुपये लेकर उनकी बताई जगह पर पहुंचती, लेकिन पकड़े जाने के डर से आरोपित जगह बदलते रहे। इसी बीच, आरोपितों को पुलिस की भनक लग गई। वे देर रात परबतसर पहुंचे और बीच रास्ते में किशनचंद को उतार दिया। इसके बाद बनवारीलाल ने चालाकी दिखाई और खुद पीड़ित बनकर पत्नी के साथ परबतसर थाने पहुंच गया और किशनचंद के खिलाफ उसकी पत्नी से अश्लील बातें करने की रिपोर्ट दर्ज करवाने लगा। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.