Move to Jagran APP

Bollywood Drugs Case : बॉलीवुड के जरिए ड्रग्स का काला कारोबार भारत में फैला रहा पाकिस्तान : रवि किशन

Bollywood Drugs Case सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की एंट्री पाकिस्तान की साजिश है। पाकिस्तान ड्रग्स के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में जहर घोलकर देश के युवाओं तक पहुंचाने की बड़ी साजिश है।

By Vijay KumarEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 08:51 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 08:51 PM (IST)
Bollywood Drugs Case : बॉलीवुड के जरिए ड्रग्स का काला कारोबार भारत में फैला रहा पाकिस्तान : रवि किशन
ड्रग्स के बारे में बोलने से मेरी जान को खतरा हो सकता है, लेकिन मैं तैयार हूं।

जागरण संवाददाता, जयपुर : सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि जिस तरह चाइना ने बायोवेपन के माध्यम से कोरोना को भेजा है वैसेही पाकिस्तान बॉलीवुड के जरिए ड्रग्स का काला कारोबार भारत में फैला रहा है। रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की एंट्री पाकिस्तान की साजिश है। पाकिस्तान ड्रग्स के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश कर रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में जहर घोलकर देश के युवाओं तक पहुंचाने की बड़ी साजिश है। 

loksabha election banner

जानता हूं बोलने से जान को खतरा पर कुर्बानी को तैयार

मंगलवार को कोटा में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का पता है कि ड्रग्स के बारे में बोलने से मेरी जान को खतरा हो सकता है, लेकिन मैं तैयार हूं । देश हित में खुद को कुर्बान करने को तैयार हूं।

बॉलीवुड के लोगों को भी नुकसान के बारे में समझना होगा

उन्होंने कहा कि ड्रग्स से युवा पीढ़ी को दूर रखने के लिए सभी को मिलकर प्रयास करने चाहिए । युवाओं को इसके गलत प्रभावों के बारे में बताना चाहिए । बॉलीवुड के लोगों को भी इसके नुकसान के बारे में समझना होगा

दुष्कर्म की घटनाओं पर वसुंधरा का सरकार पर निशाना

जागरण संवाददाता, जयपुर : राजस्थान में लगातार हो रहे अपराधों पर भाजपा लगातार अशोक गहलोत सरकार पर निशाना साथ रही है। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रदेश में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा है । 

चूरू, बारां व सवाईमाधोपुर की घटनाओं की विस्तार से हुई चर्चा 

उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया में ऐसी कोई हैडलाइन नहीं है जिसमें दुष्कर्म के मामले का जिक्र ना हो। उन्होंने चूरू, बारां व सवाईमाधोपुर की घटनाओं की चर्चा करते हुए कहा कि अब यह साबित हो गया कि प्रदेश में जंगलराज की स्थिति चरम पर है । सरकार का पुलिस प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है । 

आखिर कब रुकेगी बेटियों के साथ दरिंदगी व हैवानियत की घटनाएं

वहीं राज्य विधानसभा में भाजपा उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि गृहमंत्री के रूप में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को होना चाहिए शर्मसार! सरकार जवाब दे आखिर कब रुकेगी बेटियों के साथ दरिंदगी व हैवानियत की घटनाएं। राजस्थान कब तक शर्मसार होता रहेगा। पीड़िता न्याय की आस में सरकार से लगा रही है गुहार, दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार कर बेटी को इंसाफ दे सरकार। 

युवती का अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म की घटना बेहद शर्मनाक

राठौड़ ने लिखा कि चूरू जिले में सादुलपुर के नवां गांव में युवती का अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म की घटना बेहद शर्मनाक ! प्रदेश में कब रुकेंगी दुष्कर्म की श्रृृंखला। एनसीआरबी के नवीनतम आंकड़ों में राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में पहले पायदान पर है। वहीं विकास की दृष्टि से राजस्थान पिछड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.