Move to Jagran APP

Lockdown: जोधपुर में बीएलओ का अपहरण, गाड़ी से कूद कर बचाई जान, दो गिरफ्तार

Coronavirus. राजस्थान के जोधपुर में बीएलओ के अपहरण के मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 05:04 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 05:04 PM (IST)
Lockdown: जोधपुर में बीएलओ का अपहरण, गाड़ी से कूद कर बचाई जान, दो गिरफ्तार
Lockdown: जोधपुर में बीएलओ का अपहरण, गाड़ी से कूद कर बचाई जान, दो गिरफ्तार

जोधपुर, जेएनएन। Coronavirus. कोरोना वायरस को लेकर प्रशासनिक स्तर पर चल रही कार्रवाई में मंगलवार को एक बूथ लेवल ऑफिसर (बीएलओ) का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। दो सगे भाइयों ने बीएलओ का बोलेरो कैंपर में अपहरण कर लिया। इसके बाद बीएलओ को गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचानी पड़ी। पुलिस ने इस मामले में दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

जोधपुर के राजीव गांधी नगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि लॉकडाउन के बीच थाना क्षेत्र के पोपावास में बीएलओ ओमप्रकाश जाट की ड्यूटी लगी हुई थी। गांव मे रहने वाले दो भाइयों भगवानाराम व मोहनराम पुत्र बागाराम के बाहर से आने की जानकारी मिली। इस पर बीएलओ ओमप्रकाश जाट वहां पहुंचे। बताया गया कि ये दोनों भाई चितौड़गढ़ से आए हुए थे। उनके पास कागजी कार्रवाई के नोटिस थे। दोनों भाइयों ने पहले मारपीट की और कागजात को फाड़ डाला। मगर बाद में शाम को दोनों भाई एक बोलेरो कैंपर लेकर बीएलओ ओमप्रकाश के पास पहुंचे और अपहरण कर अपने साथ ले गए।

इस पर बीएलओ ने कैंपर गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। इस दौरान वे जख्मी भी हो गई। थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि बीएलओ की रिपोर्ट पर राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का केस दर्ज किया गया है। दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। गाड़ी बरामदगी के प्रयास भी चल रहे हैं। 

राजस्थान में मंगलवार को 14 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस तरह प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 93 पहुंच गई है। इनमें ईरान से एयरलिफ्ट कर लाए गए भारतीयों में कुल 17 कोरोना पॉजिटिव दो दिन में मिले हैं। इन लोगों को जैसलमेर और जोधपुर में सेना के आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है। नए पॉजिटिव मिलने वालों में झुंझुंनूं, जयपुर, डूंगरपुर और अजमेर के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। प्रदेश में इन दिनों रोजाना कोरोना के पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं। इसी कारण इनकी संख्या बढ़ती जा रही है।

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के साढ़े सात करोड़ लोगों की स्क्रीनिंग होगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.