Move to Jagran APP

Rajasthan: बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Protest In Rajasthan राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता सोमवार को सड़कों पर उतरे और प्रदेशभर में बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ बिजलीघरों के बाहर प्रदर्शन किया।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 06:38 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 06:38 PM (IST)
Rajasthan: बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
Rajasthan: बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

राज्य ब्यूरो, जयपुर/जोधपुर। Protest In Rajasthan: राजस्थान सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान के तहत अब तक सोशल मीडिया पर विरोध प्रकट कर रहे भाजपा कार्यकर्ता सोमवार को सड़कों पर उतरे और प्रदेशभर में बिजली की बढ़ी दरों के खिलाफ बिजलीघरों के बाहर प्रदर्शन किया। मुख्यमंत्री के गृह जिले जोधपुर सहित सभी जगह मंडल स्तर पर स्थित ग्रिड सब स्टेशनों के बाहर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाया गया और बिजलीं दरें कम करने की मांग को लेकर ज्ञापन दिए गए। राजस्थान में भाजपा ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल अभियान छेड़ा हुआ है। तीन दिन से यह अभियान ट्वीटर, फेसबुक पर चल रहा था और सरकार के खिलाफ पोस्ट डाली जा रही थी।

loksabha election banner

अब इसी के अगले चरण में कोविड के बावजूद भाजपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। हालांकि निर्देश के बावजूद ज्यादातर जगह उचित सामाजिक दूरी का पालन होता नजर नही आया। हालांकि काले मास्क जरूर नजर आए। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सरकार ने चुनाव के समय बिजली की दरें नहीं बढ़ाने का वादा किया था, लेकिन अब सरकार वादाखिलाफी कर रही है और कोविड के संकट में भी जनता पर आर्थिक भार डाला जा रहा है।

जोधपुर में भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी के निर्देशानुसार राज्य सरकार द्वारा फ्यूल चार्ज, स्थाई सेवा शुल्क व सरचार्ज के नाम पर बिजली बिलों में बढ़ोतरी के विरोध में शहर के सभी 12 मंडलों द्वारा बिजली विभाग के कार्यालयों पर प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही ज्ञापन व पुतला दहन के कार्यक्रम आयोजित किए गए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुतले फूंके।

भाजपा के संभाग मीडिया प्रभारी जगदीश धाणदिया ने बताया कि जोधपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सवेरे से ही सभी 12 मंडलो के नेत्तृव में बढ़े बिजली बिलों और सरकार के मनमानीपूर्ण रवैये से त्रस्त होकर आमजन की समस्या से अवगत करवाने के लिए डिस्कॉम के संबधित कार्यालयों पर प्रदर्शन किया गया। पार्टी की ओर से अब 2 और 4 सितंबर को जिला स्तर पर कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर इसी तरह के प्रदर्शन किए जाएंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.