Move to Jagran APP

Beating: अलवर में पति की पिटाई, पत्नी से दुर्व्यवहार; दो गिरफ्तार

Beating. राजस्थान के अलवर में पति की पिटाई कर पत्नी से दुर्व्यवहार के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 06:47 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 06:47 PM (IST)
Beating: अलवर में पति की पिटाई, पत्नी से दुर्व्यवहार; दो गिरफ्तार
Beating: अलवर में पति की पिटाई, पत्नी से दुर्व्यवहार; दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जयपुर। उन्मादी हिंसा (मॉब लिंचिंग) और गोतस्करी के लिए पूरे देश में बदनाम राजस्थान के अलवर जिले में "राम-राम" नहीं बालने पर एक युवक के साथ मारपीट और उसकी पत्नी से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, चार युवकों ने अलवर शहर में शनिवार देर रात 11 बजे पैदल अपने घर जा रहे समुदाय विशेष के एक दंपत्ति को रोका और दोनों पति-पत्नी से "राम-राम" बोलने के लिए कहा। दंपत्ति के साथ तीन साल का बच्चा भी था। दंपत्ति द्वारा ऐसा नहीं करने पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। चार युवकों ने पहले तो पति के साथ मारपीट की और फिर पत्नी से अभद्र व्यवहार किया। इस दौरान मारपीट एवं अभद्र व्यवहार करने वाले दो युवक को मौके से चले गए, लेकिन दो युवक दंपत्ति के साथ बुरा बर्ताव लगातार करते रहे। शोर-शराबा बढ़ा देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

इस मौके पर भीड़ ने पहले तो दोनों युवकों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे फिर भी नहीं माने तो उनकी पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही अलवर कोतवाली पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंची और दंपत्ति से मारपीट एवं अभद्र व्यवहार करने वाले दो युवकों सुरेंद्र भाटिया एवं वंश भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की। बताया जाता है कि पूछताछ के दौरान दोनों युवकों ने अहम खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, दोनों युवकों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार अलवर में मॉब लिंचिंग की घटनाएं हो चुकी हैं। गोतस्करी की भी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसके चलते चलते यहां लोगों में दहशत है। 

राजस्थान की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.