Move to Jagran APP

Rajasthan: तंत्र-मंत्र के चक्कर में बुआ ने तलवार से काटी भतीजी की गर्दन

Rajasthan तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसी सोलह साल की एक लड़की ने अपनी सात साल की भतीजी की तलवार से गर्दन काट दी। घटना राजस्थान के डूंगरपुर की है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Mon, 01 Aug 2022 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 01 Aug 2022 05:50 PM (IST)
तंत्र-मंत्र के चक्कर में 16 साल की नाबालिग बुआ ने सात साल की भतीजी की तलवार से गर्दन काटी।

उदयपुर, संवाद सूत्र। Rajasthan Crime: राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंसी सोलह साल की एक लड़की (Minor) ने अपनी सात साल की भतीजी की तलवार से गर्दन काट दी। इससे पहले उसने अपने पिता और ताऊ पर तलवार से हमला करने की कोशिश की, लेकिन बच निकले। घटना के समय कमरे में सो रही सात साल भतीजी को वह घसीटते हुए घर के दूसरे हिस्से में ले गई और तलवार से ताबड़तोड़ वार कर गर्दन धड़ से अलग कर दी। परिवार के लोगों ने बमुश्किल लड़की पर काबू पाया और पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपित को डिटेन कर लिया। वह पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में थाने में ही तंत्र-मंत्र जैसी हरकत करने लगी।

loksabha election banner

लड़की को किया डिनेट

घटना डूंगरपुर जिले के चितरी थाना के झिंझवा फला गांव में सोमवार तड़के तीन बजे की है। थाना प्रभारी गोविंद सिंह का कहना है कि जब वह मौके पर पहुंचे, तब घर के बाहर सात साल की बच्ची की लाश पड़ी थी। घरवालों के बताने पर लड़की को डिटेन कर लिया है। बांसवाड़ा से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। नाबालिग की काउंसिलिंग के लिए विशेषज्ञ की सेवाएं ली गईं।

लड़की ने कहा, मैं सबको मार डालूंगी

थाना प्रभारी ने बताया कि घर में अमावस्या से हरियाली तीज तक दशा माता व्रत का पर्व मनाया जा रहा था। घर में दशा माता की प्रतिमा स्थापित की गई थी। जिसमें नाबालिग लड़की के साथ ही उसके ताऊ का परिवार शामिल हुआ था। देर रात नाबालिग में माता का असर आने का दावा किया गया। बाल खोलकर घूम रही लड़की हाथ में तलवार लेकर उत्पात करने लगी। वह कह रही थी- मैं सबको मार डालूंगी। उससे डरकर परिवार के लोग तो घर से भाग गए, किन्तु सात साल की उसकी भतीजी कमरे में सो रही थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.