Move to Jagran APP

Jodhpur Triple Murder Case: तैश में आकर कर दी परिवार के तीन लोगों की हत्या, गिरफ्तार

Jodhpur Triple Murder Case जोधपुर के जेतिवास गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में ग्रामीण पुलिस ने आरोपित मोतीराम को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 03:58 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 03:58 PM (IST)
Jodhpur Triple Murder Case: तैश में आकर कर दी परिवार के तीन लोगों की हत्या, गिरफ्तार
Jodhpur Triple Murder Case: तैश में आकर कर दी परिवार के तीन लोगों की हत्या, गिरफ्तार

जोधपुर, संवाद सूत्र। Jodhpur Triple Murder Case: राजस्थान में जोधपुर के बिलाड़ा थाना क्षेत्र के जेतिवास गांव में बुधवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में ग्रामीण पुलिस ने आरोपित मोतीराम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने बताया कि जैतीवास के ही रहने वाले मोतीराम जाती सरगरा को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपना जुर्म कुबूल किया है। उसका जंवरीलाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस कारण विवाद बढ़ गया। मोतीराम ने रात में जंवरीलाल पर हमला कर दिया, चीख-पुकार सुनकर पत्नी उठी, तब उस पर भी हमला कर दिया। पास में सो रही बच्ची के रोने की आवाज पर उस पर भी वार किया। बाद में दो बच्चे दिखे तो उन पर भी हमला किया। इस दौरान एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपित ने जुर्म तो कबूल किया है, जिसमे झगड़े और विवाद के कारण तैश में वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है, लेकिन झगड़े की मूल वजह अभी नहीं बता रहा, जिसको लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस ने 36 घंटे में इस तिहरा हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस ने बताया कि दिन में हुए किसी विवाद के बाद जब जंवरीलाल सोने चला गया तो आरोपित मोती राम रात को हंसिया से जंवरीलाल के मुंह पर ताबड़तोड़ वार किए। उसकी चीख सुनकर पत्नी तोलादेवी जाग गई। मोतीराम को डर लगा कि वह किसी को बता देगी, तब उसने उस पर भी वार कर दिए, जिससे वह भी मर गई। पास में सो रही बच्ची रोने लगी, तब उस पर भी वार किए, मगर बच्ची सोना बच गई। इसके बाद आरोपित वहां से बाहर आया और दो बच्चों विक्रम व घनश्याम पर भी डंडे से प्रहार कर दिए, जिससे नौ साल के विक्रम की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश कर आरोपित को हिरासत में लिया। मोतीराम से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.