Move to Jagran APP

राजस्थान के एक और सांसद हनुमान बेनीवाल आए कोरोना की चपेट में

राजस्थान की नागौर सीट से लोकसभा सदस्य हनुमान बेनीवाल कोरोना पाॅजिटिव पाए गए है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद इसकी जानकारी दी है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 10:13 AM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 10:13 AM (IST)
राजस्थान के एक और सांसद हनुमान बेनीवाल आए कोरोना की चपेट में
राजस्थान के एक और सांसद हनुमान बेनीवाल आए कोरोना की चपेट में

जयपुर, राज्य ब्यूरो। राजस्थान की नागौर सीट से लोकसभा सदस्य हनुमान बेनीवाल कोरोना पाॅजिटिव पाए गए है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से खुद इसकी जानकारी दी है और सभी समर्थकों से कहा है कि जो भी पिछले दिनों में उनके सम्पर्क में आया है, वह अपनी कोरोना जांच करा लें।

loksabha election banner

गौरतलब है कि इनसे पहले राजस्थान से राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा भी कोरोना पाॅजिटिव पाए जा चुके हैं और इस समय क्वारंटीन में है। नागौर के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार हनुमान बेनीवाल ने रविवार को जेएलएन अस्पताल की लैब में खुद का और पत्नी का कोरोना टेस्ट करवाया था। रिपोर्ट में बेनीवाल पॉजिटिव पाए गए है, जबकि पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब परिवार के अन्य सदस्यों के सैम्पल भी लिए जाएंगे। बेनीवाल ने भी रिपोर्ट आने के तत्काल बाद ट्वीट कर यह खबर साझा की।

गौरतलब है कि बेनीवाल राजस्थान के दूसरे सांसद है जो कोरोना की चपेट में आए है। पिछले सप्ताह ही राज्यसभा सांसद किरोडी लाल मीणा पाॅजिटिव पाए गए थे। बेनीवाल एनडीए के सहयोगी दल राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सांसद है, जिसने लोकसभा चुनाव में भाजपा के साथ मिल कर चुनाव लड़ा था। इससे पहले हनुमान बेनीवाल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की कोरोना जांच करने को लेकर विवादों में घिर गए थे।

हनुमान बेनीवाल ने इस साल मार्च में लोकसभा में कहा था कि भारत में कोरोना वायरस के ज्यादातर मरीज इटली से आए हैं, इसलिए राहुल गांधी और सोनिया गांधी और उनके परिवार की जांच होनी चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.