Move to Jagran APP

उदयपुर में एक युवक ने खाना खिलाने से इंकार करने पर अपने भाई की ले ली जान

हिरणमगरी थाना अंतर्गत टेकरी क्षेत्र में एक युवक ने अपने मौसेरे भाई की जान इसलिए ले ली कि उसने उसे खाना खिलाने से इंकार कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

By Priti JhaEdited By: Published: Wed, 31 Mar 2021 11:46 AM (IST)Updated: Wed, 31 Mar 2021 11:46 AM (IST)
उदयपुर में एक युवक ने खाना खिलाने से इंकार करने पर अपने भाई की ले ली जान
खाना खिलाने से इंकार करने पर अपने भाई की ले ली जान

उदयपुर, संवाद सूत्र। यहां हिरणमगरी थाना अंतर्गत टेकरी क्षेत्र में एक युवक ने अपने मौसेरे भाई की जान इसलिए ले ली कि उसने उसे खाना खिलाने से इंकार कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार टेकरी क्षेत्र में आकाश गुर्जर अपने मित्र फारूख, नील तथा राजेंद्र के साथ भारतीय जीवन बीमा निगम के कार्यालय के समीप नॉनवेज खाना पका रहा था। इसी बीच उसका मौसेरा भाई विकास पुत्र नरेश गुर्जर भी वहां आया और उसने भी खाना खिलाने के लिए बोला। जबकि आकाश ने विकास को खाना खिलाने से इंकार कर दिया और वहां से चले जाने को कहा।

loksabha election banner

इस बात पर विकास नाराज हो गया तथा उसने अपने मौसेरे भाई आकाश पर हाथ उठा दिया। जिस पर आकाश के दोस्तों ने विकास गुर्जर को पकड़ा तथा वह उससे समझा रहे थे। विकास ने एक बार आकाश को चेतावनी दी। आपसी कहासुनी के बीच अचानक विकास ने अपनी पेंट की जेब में रखा चाकू निकाला तथा विकास को घोंप दिया। जिससे आकाश लहूलुहान होकर सड़क पर गिया गया और विकास वहां से भाग निकला। आकाश को उसके दोस्त तत्काल महाराणा भूपाल अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिस पर घटना की जानकारी हिरणमगरी थाना पुलिस और आकाश के परिजनों को लगी।

आकाश के मित्र नील पुत्र राजेंद्र गुर्जर की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज करने के साथ पुलिस ने हमलावर विकास की तलाश शुरू दी, जो एक घंटे में ही पुलिस लाइन के पीछे पुलिस के हत्थे चढ़ गया। थानाधिकारी रामसुमेर मीणा ने बताया कि हत्या के आरोपी विकास गुर्जर को दो दिन की पुलिस हिरासत में लिया गया है। बताया गया कि हत्या के आरोपी ने हमले में उपयोग लिया चाकू फैंक दिया था, जिसे बरामद किया जाना है। थानाधिकारी ने बताया कि विकास गुर्जर अपराधी प्रवृत्ति का युवक है तथा उसके खिलाफ पहले से चार मामले हिरणमगरी थाने में दर्ज हैंं, उनमें से दो हत्या के प्रयास के हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.