Move to Jagran APP

संतान न होने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या

पट्टी निवासी अमरजीत सिंह ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 12:07 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:23 AM (IST)
संतान न होने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या
संतान न होने पर पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या

जागरण टीम, पट्टी (तरनतारन) : पट्टी निवासी अमरजीत सिंह ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और फिर थाने जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। शादी के आठ साल बाद भी उनके कोई औलाद नहीें हुई थी। साथ ही वह अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह भी करता था। बीते दिन मायके गई पत्नी को वह पहले घर लेकर आया और फिर उससे मारपीट की। इसके बाद घायलावस्था में उसे दवा दिलाने के बहाने बाहर ले गया और सुनसान जगह पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने पुलिस समक्ष आत्मसमर्पण भी कर दिया।

loksabha election banner

जिला फिरोजपुर के गांव नवा किला थाना लक्खो के बहिराम निवासी बलकार सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी किरनदीप कौर की शादी पट्टी निवासी बूटा सिंह के बेटे अमरजीत सिंह सोनू के साथ 2011 में की थी। करीब आठ साल बाद भी उनके कोई औलाद नहीं हुई थी। अमरजीत का पिता और भाई बीमार रहते हैं। सोनू ही मेहनत मजदूरी करके अपना परिवार चलाता है। बीते दिन किरनदीप कौर अपने मायके आई थी। रविवार को सोनू अपनी पत्नी को मायके से वापस लेकर आया। पत्नी को घर में लाकर सोनू ने उससे मारपीट की। बताया जाता है कि सोनू अपनी पत्नी के चरित्र पर काफी समय से संदेह करता था। मारपीट के कारण जब किरनदीप कौर घायल हो गई तो इलाज के बहाने सोनू उसे घर से ले गया। बाद में उसने कुलहाड़ी से अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित अमरजीत सिंह सोनू ने थाना पट्टी जाकर आत्मसमर्पण भी कर दिया।

एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि बलकार सिंह के ब्यान पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। हत्या में प्रयोग की गई कुलहाड़ी भी बरामद कर ली गई है। आरोपित को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.