Move to Jagran APP

दो केसों में वांछित कांग्रेस सरपंच का बेटा पिस्टल समेत गिरफ्तार

। पुलिस ने नौशहरा पन्नुआ के कांग्रेस सरपंच तरसेम सिंह के बेटे गुरलाल सिंह लाली को 32 बोर के पिस्टल और तीन गोलियों समेत काबू किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 04:08 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 04:08 PM (IST)
दो केसों में वांछित कांग्रेस सरपंच का बेटा पिस्टल समेत गिरफ्तार
दो केसों में वांछित कांग्रेस सरपंच का बेटा पिस्टल समेत गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सरहाली कलां : पुलिस ने नौशहरा पन्नुआ के कांग्रेस सरपंच तरसेम सिंह के बेटे गुरलाल सिंह लाली को 32 बोर के पिस्टल और तीन गोलियों समेत काबू किया है। लाली के खिलाफ विभिन्न थानों में कुल पांच केस दर्ज हैं, जिनमें से वह दो मामलों में पुलिस को वांछित था। उसे अदालत में पेश करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

डीएसपी स्पेशल कमलजीत सिंह औलख ने बताया कि गुरलाल सिंह लाली के खिलाफ 12 जून को थाना सरहाली में रंजिश के तहत दूल्हा-दुल्हन पर हमला करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था। आरोपित ने दुल्हन को लेकर घर लौट रहे दुल्हे की गाड़ी पर हमला किया था। हमले में दुल्हन का चूड़ा भी टूट गया था। घटना को लेकर लोगों द्वारा थाना सरहाली कलां के समक्ष विरोध जताया गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया।

इसी तरह आरोपित लाली के खिलाफ 17 जून को गोलियां चलाकर दहशत पैदा करने का केस दर्ज किया गया था। सीआइए स्टाफ इंचार्ज प्रभजीत सिंह ने थाना प्रभारी चंद्र भूषण, चौकी इंचार्ज जसप्रीत सिंह के साथ मिलकर मेन सड़क पर नाका लगाकर आरोपित को काबू किया। उसके कब्जे से 32 बोर का पिस्टल व तीन गोलियां बरामद की गई।

डीएसपी औलख ने बताया कि गुरलाल सिंह लाली के खिलाफ थाना गोइंदवाल साहिब में 27 नवंबर 2018 को जानलेवा हमला करने, थाना सिटी तरनतारन में जानलेवा हमला करने के केस दर्ज हैं। इससे पहले आरोपित के खिलाफ थाना गोइंदवाल साहिब में 18 अगस्त 2014 को हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। उसे वीरवार को अदालत में पेश करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.