Move to Jagran APP

खाली घर को चोरों ने बनाया निशाना, गहने व 50 हजार की नकउड़ाई

। कालेज में पढ़ती लड़की से मिलने गया परिवार जब लौटा तो घर की अलमारी से गहने व 50 हजार की नकदी चोरी हो चुकी थी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 11:39 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 11:39 PM (IST)
खाली घर को चोरों ने बनाया निशाना, गहने व 50 हजार की नकउड़ाई
खाली घर को चोरों ने बनाया निशाना, गहने व 50 हजार की नकउड़ाई

संसू, झब्बाल : कालेज में पढ़ती लड़की से मिलने गया परिवार जब लौटा तो घर की अलमारी से गहने व 50 हजार की नकदी चोरी हो चुकी थी। पुलिस ने थाना झब्बाल में अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया है।

prime article banner

करतार सिंह ने बताया कि उसकी बेटी कोटकपूरा कालेज में पढ़ाई करती है। बुधवार सुबह वह परिवार समेत लड़की से मिलने गए थे। शाम को सवा सात बजे लौटे तो घर के कमरे का ताला टूटा पड़ा था। अलमारी से 50 हजार की नकदी, एक सोने की चेन, सोने का खंडा, दो अंगूठियां, दो स्मार्ट फोन, दो घड़ी व अन्य सामान चोरी हो चुका था। एएसआइ गुरप्रीत सिंह ने बताया कि करतार सिंह के बयान दर्ज कर गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली गई है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

नशे की 1750 गोलियों सहित युवक दबोचा

भिखीविंड के गांव महमूदपुरा के पास नाके के दौरान पुलिस ने नशे की 1750 गोलियों समेत युवक को काबू किया है। आरोपित की पहचान गांव महमूदपुरा निवासी गुरजंट सिंह उर्फ जंटा के तौर पर हुई है। एंटी नारकोटिक्स सेल के एएसआइ निर्मल सिंह ने बताया कि गुरजंट सिंह उर्फ जंटा को नाकाबंदी करके रोका गया। तलाशी के दौरान उससे नशे की गोलियां मिलीं। उसके खिलाफ थाना वल्टोहा में एफआइआर दर्ज की गई है।

10 ग्राम नशीले पाउडर सहित युवक काबू

अजनाला पुलिस ने दस ग्राम नशीले पाउडर सहित एक युवक को काबू किया है। युवक की पहचान गांव बल्ल लब्बे दरिया निवासी सविदर सिंह के रूप में बताई गई है।

थाना अजनाला प्रभारी इंस्पेक्टर रविदर पाल सिंह ग्रेवाल ने बताया कि आरोपित सविदर सिंह सीमावर्ती गांव में घूम फिर कर नशीला पाउडर बेचने का धंधा करता है। एएसआइ गुरबख्श सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गांव बल्लड़वाल में रेड कर उसे दस ग्राम नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार किया। इसके अलावा एएसआइ गुरबख्श सिंह ने वार्ड नंबर 14 के दशमेश नगर निवासी प्रदीप कुमार को गांव जाफर कोट के पास से नशे की 70 गोलियों के साथ काबू किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.