Move to Jagran APP

फर्जी एमएलआर तैयार करने का आरोप, मेडिकल बोर्ड गठित

एनआरआइ महिला मलकीत कौर ने थाना वैरोंवाल की पुलिस की ओर से दर्ज की गई एफआइआर के आरोपितों को गिरफ्तार करने व एक आरोपित जुगराज सिंह गज्जी की ओर से फर्जी एफआइआर दर्ज करवाने के लिए झूठी एमएलआर तैयार करवाने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 06:23 PM (IST)
फर्जी एमएलआर तैयार करने का आरोप, मेडिकल बोर्ड गठित
फर्जी एमएलआर तैयार करने का आरोप, मेडिकल बोर्ड गठित

जासं, तरनतारन : एनआरआइ महिला मलकीत कौर ने थाना वैरोंवाल की पुलिस की ओर से दर्ज की गई एफआइआर के आरोपितों को गिरफ्तार करने व एक आरोपित जुगराज सिंह गज्जी की ओर से फर्जी एफआइआर दर्ज करवाने के लिए झूठी एमएलआर तैयार करवाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सियासी दखल पर आरोपितों द्वारा उनके खिलाफ साजिश रचकर झूठा केस दर्ज करवाने की तैयारी की गई है। पीड़ित महिला की शिकायत पर सिविल सर्जन डा. रोहित मेहता ने सिविल अस्पताल खडूर साहिब की एसएमओ की अगुआई में मेडिकल बोर्ड का गठन किया है।

loksabha election banner

गांव जवंदपुर निवासी मलकीत कौर एनआरआइ महिला हैं। पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को भेजी शिकायत में जानकारी देते हुए बताया कि गांव जवंदपुर में 34 कनाल, 14 मरले जमीन पर अवैध कब्जा करने की नीयत से जगदीप सिंह जेपी, बलदेव सिंह, उसके दो बेटे जुगराज सिंह व गुरलाल सिंह के अलावा हरभेज सिंह ने उसकी मारपीट करते हुए खेत में लगाए पापुलर के पौधे उखाड़ दिए थे। इस बारे में आनलाइन शिकायत के बाद पुलिस ने हरकत में आते थाना वैरोवाल में 24 जनवरी को आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई। एक आरोपित जुगराज सिंह खुद को चोट लगाकर फर्जी एमएलआर तैयार करवाने लिए मीयांविड के अस्पताल में दाखिल हो गया है। एनआरआइ महिला की शिकायत पर सिविल सर्जन डा. रोहित मेहता द्वारा सिविल अस्पताल खडूर साहिब के एसएमओ को मामले की जांच सौंपते डाक्टरी बोर्ड का गठन किया है।

उधर, डा. रोहित मेहता कहते हैं कि मेडिकल रिपोर्ट में किसी प्रकार की हेराफेरी की गुंजाइश का सवाल ही पैदा नहीं होता। मामले की जांच के आदेश दिए हैं : खुराना

एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना कहते है कि थाना वैरोवाल में दर्ज एफआइआर नंबर 9 की जांच लिए डीएसपी को जांच के आदेश दिए हैं। जांच में जो भी आरोपित पाया गया, उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.