Move to Jagran APP

दिनभर फील्ड में रहे एसएसपी, नाकों पर चेकिंग के साथ चालान भी काटे

कोविड से बचाव के लिए सरकारी गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए रविवार को भी एसएसपी ध्रुमन एच निबाले फील्ड में रहे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 11:00 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 11:00 PM (IST)
दिनभर फील्ड में रहे एसएसपी, नाकों पर चेकिंग के साथ चालान भी काटे
दिनभर फील्ड में रहे एसएसपी, नाकों पर चेकिंग के साथ चालान भी काटे

जासं, तरनतारन: कोविड से बचाव के लिए सरकारी गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए रविवार को भी एसएसपी ध्रुमन एच निबाले फील्ड में रहे। उन्होंने पूरा दिन जिले के कस्बों के राउंड लगाया और लोगों को मास्क पहनने, बिना जरूरत घर से बाहर न निकलने की सलाह की। सुबह दस बजे एसएसपी का काफिला रिहायश से रवाना हुआ। अमृतसर बाइपास रोड पर पुलिस का नाका खाली देख उन्होंने वजह पूछी। जवाब मिला कि नाके पर तैनात पुलिस पार्टी द्वारा दो किलोमीटर के घेरे में बकायदा गश्त भी की जाती है। इसके बाद एसएसपी ने गश्त कर रहे जवानों की गिणती को खुद चेक किया।

loksabha election banner

झब्बाल पहुंचते ही उन्होंने गुरुद्वारा बीड़ साहिब रोड, अटारी रोड में नाका लगाकर राह जाते लोगों को मास्क वितरण किए। सुरसिंह, भिखीविड, घरियाला, खालड़ा में सब्जी, फल बेचने वालों को कोविड टेस्ट करवाने को कहा। खेमकरण पहुंचते ही बीएसएफ हेडक्वार्टर के पास बिना मास्क पहने सड़क पर घूम रहे छह लोगों के चालान काटे। हरिके पत्तन में नाकाबंदी कर उन वाहनों को रोका, जिनमें क्षमता से अधिक सवारियां थी। फिर वह चोहला साहिब पहुंचे। थाने में तैनात नफरी चेक करके हाजिरी रजिस्टर की जांच कर थाना प्रभारी परमजीत सिंह विरदी को शाम छह बजते ही पूरे क्षेत्र में नाके लगाकर सड़कों पर घूमने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। एतिहासिक नगर गोइंदवाल साहिब स्थित कपूरथला रोड पर नाके की जांच करते हुए डीएसपी रमनदीप सिंह भुल्लर, थाना प्रभारी जसवंत सिंह को आदेश दिया कि उक्त क्षेत्र में अवैध माइनिग करने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई अमल में लाई जाए। महिलाओं को कहा मास्क जरूर लगाओ

बाद दोपहर सरहाली रोड पर नाका लगाकर एसएसपी ने पैदल जा रही दो महिलाओं को रोका। महिलाओं ने बताया कि वह घर से दवाई लेने के लिए जा रही हैं। पैदल जाने का कारण पूछा तो जवाब मिला कि बस का किराया बचाने के चक्कर में गांव पिद्दी से पैदल आना मुनासिब समझा। एसएसपी ध्रुमन एच निबाले ने दवाई की पर्ची लेकर अपने सुरक्षा गार्ड को केमिस्ट स्टोर पर भेजकर दवाई खरीदकर दी। साथ ही महिलाओं को कहा कि बीबा जी घर तों बाहर निकलणा होवे तां मास्क जरूर लगाओ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.