Move to Jagran APP

अकाली दल टकसाली को छोड़कर शिअद से जुड़े परिवार

अकाली दल (टकसाली) से संबंधित परिवारों ने पूर्व सीपीएस हरमीत सिंह संधू की अगुआइ में शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने की घोषणा की।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 03:00 AM (IST)
अकाली दल टकसाली को छोड़कर शिअद से जुड़े परिवार
अकाली दल टकसाली को छोड़कर शिअद से जुड़े परिवार

संवाद सूत्र, चोहला साहिब : अकाली दल (टकसाली) से संबंधित परिवारों ने पूर्व सीपीएस हरमीत सिंह संधू की अगुआइ में शिरोमणि अकाली दल में शामिल होने की घोषणा की। चोहला साहिब में बैठक मौके पर दया सिंह, दलजीत सिंह, दिलबाग सिंह, सोहन सिंह, निरवैल सिंह ने अकाली दल में शामिल होते हुए कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के पूर्व महासचिव गुरबचन सिंह करमूवाला की प्रेरणा से ये फैसला लिया गया है। हरमीत सिंह संधू ने कहा कि पंजाब के भले के लिए काम करने वाला केवल शिरोमणि अकाली दल ही है। इस अवसर पर सोहन सिंह, गुरसेवक सिंह, इकबाल सिंह, सरबजीत सिंह, प्रगट सिंह, नवतेज सिंह, जुगराज सिंह को हरमीत सिंह संधू ने सिरोपे भेंटकर सम्मानित किया। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही और भी वर्कर उनकी पार्टी को ज्वाइन करेंगे। बैठक के मौके चैंचल सिंह, मंजीत सिंह पखोपुर, सुखचैन सिंह, लक्खा सिंह और अमरीक सिंह उपस्थित थे। खडूर साहिब में शिअद मजबूत : जहांगीर

loksabha election banner

दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के जत्थेबंधक सचिव दलबीर सिंह जहांगीर ने कहा है कि पूर्व सीपीएस हरमीत सिंह संधू की अगुआइ में विधानसभा क्षेत्र खडूर साहिब की लीडरशिप व वर्कर कैडर पूरी तरह से एकजुट है। बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि हरमीत सिंह संधू द्वारा हलके के प्रत्येक गांव में जाकर वर्करों की बैठक की जा रही है। साथ ही शिअद की नीतियों से आम लोगों को जागरूक करके पार्टी से जोड़ा जा रहा है। जहांगीर ने कहा कि हरमीत सिंह संधू को खडूर साहिब से विधायक बनाने का अवसर आ चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.