Move to Jagran APP

जनता गुरुनगरी के विकास को पहल देगी : खेड़ा

नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष भूपिदर सिंह खेड़ा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हलके के लोग शिरोमणि अकाली दल की शानदार जीत के लिए कसर नहीं छोड़ेंगे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jul 2021 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jul 2021 04:30 PM (IST)
जनता गुरुनगरी के विकास को पहल देगी : खेड़ा
जनता गुरुनगरी के विकास को पहल देगी : खेड़ा

जासं, तरनतारन : नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष भूपिदर सिंह खेड़ा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हलके के लोग शिरोमणि अकाली दल की शानदार जीत के लिए कसर नहीं छोड़ेंगे। लोगों ने कांग्रेस का घटिया प्रबंध देख लिया है। अब लोग चाहते है कि गुरुनगरी का पहल के आधार पर विकास हो।

loksabha election banner

चार खंबा चौक में हरप्रीत सिंह भीता द्वारा आयोजित बैठक के दौरान खेड़ा ने कहा कि साढ़े चार वर्ष के दौरान शहर की सड़कों की हालत बदतर हो चुकी है। लोगों को पीने वाला पानी नहीं मिल रहा। स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी हुई है। लूटपाट की वारदातें बढ़ने से लोग दहशत में हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीपीएस हरमीत सिंह संधू की अगुआई में विधानसभा के चुनाव शानदार ढंग से जीतने के लिए पार्टी वर्कर एकजुट हो चुके हैं। इस मौके पर राजबीर सिंह संधू ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह व नवजोत सिंह सिद्धू की आपसी लड़ाई के कारण राज्य का विकास ठप होकर रह चुका है। लोगों केवल शिअद पर ही उम्मीद लगाई बैठे है।

इस मौके पर पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह लाली, राम सिंह, यादविदर सिंह यादू, नवरूप सिंह संधावालिया, अमनिदर सिंह नीना, राजेश वालिया, सतनाम सिंह खैहरा, कंवलजीत सिंह मुरादपुर, दिलबाग सिंह योद्धा, मनजीत सिंह मन्ना, मनप्रीत सिंह रिचू, एनपी सिंह, दलबीर सिंह पूनी, जसबीर सिंह मिटू मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.