Move to Jagran APP

प्रदेश की आर्थिकता पर पड़ेगा कृषि ऑर्डिनेंस का दुष्प्रभाव : सेहत मंत्री

बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि ऑर्डिनेंस पंजाब की खेती पर असर पडे़गा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 11:50 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:16 AM (IST)
प्रदेश की आर्थिकता पर पड़ेगा कृषि ऑर्डिनेंस का दुष्प्रभाव : सेहत मंत्री
प्रदेश की आर्थिकता पर पड़ेगा कृषि ऑर्डिनेंस का दुष्प्रभाव : सेहत मंत्री

जासं, तरनतारन : सेहत और परिवार भलाई मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से कृषि से संबंधित लाए गए ऑर्डिनेंस पंजाब की खेती, किसानी, व्यापारी वर्ग के लिए घातक सिद्ध होंगे और इसका दुष्प्रभाव पूरे पंजाब की आर्थिकता और पड़ेगा।

loksabha election banner

झब्बाल में लैंड मार्गेज बैंक के चेयरमैन रमन शर्मा झब्बाल के निवास पर बातचीत करते उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा और उसके सहयोगी की सरकार की तरफ से लिए गए अब तक के सभी फैसले लोक विरोधी हैं। केंद्र ने पहले नोटबंदी और जीएसटी जैसे मुद्दों पर देश और देश के लोगों का भारी नुकसान किया है और अब कारोना संकट में भी केंद्र सरकार डीजल, पेट्रोल और अन्य •ारूरी वस्तुओं के दाम बढ़ा कर लोगों को आर्थिक तौर पर लूट रही है। उन्होंने कहा कि अब केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना संकट में ही कृषि संबंधित नए ऑर्डिनेंस लाकर पंजाब समेत ओर सूबों की किसानी, किसान और व्यापारी वर्ग को तबाह करने की योजना बनाई गई है, जिसका मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और काग्रेस पार्टी की तरफ से विरोध किया जा रहा है। मंत्री सिद्धू ने कहा कि काग्रेस पार्टी वर्करों की पार्टी है, और इसमें हर वर्ग को बनता मान सम्मान दिया जाता है। इस अवसर पर विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री, वरिष्ठ काग्रेसी नेता अवतार सिंह तनेजा, गुरमिंदर सिंह रटौल, डा. संदीप अग्निहोत्री, कश्मीर सिंह भोला, संदीप कुमार सोनू दोदे और मंगलदास मुनीम उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.