Move to Jagran APP

मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर धरना

गांव बूड़चंद निवासी 25 वर्षीय युवक हरपाल सिंह पर कुछ लोगों ने मंगलवार को हमला कर दिया था। हरपाल सिंह की अस्पताल में मौत हो गई। परिवार ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करके धरना दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 07:26 PM (IST)
मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर धरना
मारपीट में घायल युवक की मौत के बाद शव सड़क पर रखकर धरना

संवाद सूत्र, भिखीविड : गांव बूड़चंद निवासी 25 वर्षीय युवक हरपाल सिंह पर कुछ लोगों ने मंगलवार को हमला कर दिया था। हरपाल सिंह की अस्पताल में मौत हो गई। परिवार ने शव को सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करके धरना दिया।

loksabha election banner

हरपाल सिंह के भाई गुरलाल सिंह ने बताया कि पहुविड रोड पर निर्माण मार्केट के निर्माण दौरान मजदूरी का काम करने वाले लोगों ने मोटरसाइकिल तोड़ दिया था। इसका हरपाल सिंह और गुरलाल सिंह ने विरोध किया था। रविवार को आरोपितों ने राह जाते हरपाल सिंह पर तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया। हरपाल सिंह को गंभीर हालत में अमृतसर के अस्पताल दाखिल करवाया गया। यहां पर हरपाल सिंह की मौत हो गई। गुरलाल सिंह ने बताया कि थाना भिखीविड की पुलिस को कार्रवाई के लिए कहा तो लापरवाही बरती गई। थाने से जवाब मिला कि यह एक्सीडेंट से जुड़ा मामला है। हरपाल सिंह का शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता गुरविदर सिंह बहिड़वाल, किसान विग के प्रदेश सचिव गुरदेव सिंह लाखणा, जसबीर सिंह सुरसिंह, जम्हूरी किसान सभा नेता कामरेड दलजीत सिंह दयालपुरा ने कहा कि पुलिस द्वारा आम लोगों को इंसाफ नहीं दिया जा रहा। इसके बाद दोपहर थाना भिखीविड के प्रभारी इंस्पेक्टर सरबजीत सिंह मल्ली मौके पर पहुंचे व परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपितों के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। पुलिस के आश्वासन के बाद परिवार ने धरना उठा लिया। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.