पहले पिस्तौल तान किसान से गाड़ी छीनी, फिर उसी में सवार हो स्टाफ नर्स से कार लूटी

चुनाव आचार संहिता के पालन के लिए भले ही पुलिस लाख दावे कर रही है परंतु क्षेत्र में लूटपाट की वारदातों में कमी नहीं आ रही।

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 02:00 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 02:00 AM (IST)
पहले पिस्तौल तान किसान से गाड़ी छीनी, फिर उसी में सवार हो स्टाफ नर्स से कार लूटी

जासं, तरनतारन:

चुनाव आचार संहिता के पालन के लिए भले ही पुलिस लाख दावे कर रही है, परंतु क्षेत्र में लूटपाट की वारदातों में कमी नहीं आ रही। जिले में बुधवार शाम को पहले एक किसान से पिस्तौल के बल पर होंडा सिटी कार लूटी गई। फिर अगले दिन उसी कार में आए आरोपितों ने वीरवार सुबह स्टाफ नर्स से उनकी नई कार हुंडई वेन्यू पिस्तौल तानकर लूट ली।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर - राजस्थान राष्ट्रीय राजमार्ग पर माझा ढाबा के पास बुधवार शाम को गांव वरियां निवासी अंग्रेज सिंह की होंडा सिटी कार छीन ली गई। पुलिस ने थाना सदर में अज्ञात लोगों विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया। विधानसभा हलका खडूर साहिब के गांव वरियां निवासी किसान अंग्रेज सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम को वह हांडा सिटी कार (डीएल4-2802)में किसी काम से गांव लौट रहे थे। माझा ढाबा के पास तीन अज्ञात लोगों ने रास्ता पूछने के बहाने रोका और कन्नपटी पर पिस्तौल तान कार छीन ली और हरिके पत्तन की ओर फरार हो गए। इस बारे में सब डिवीजन गोइंदवाल साहिब के डीएसपी प्रीतंद्र सिंह का कहना है कि अज्ञात लोगों विरुद्ध केस दर्ज करके जांच की जा रही है।

वहीं दूसरी घठना वीरवार सुबह हुई। अमृतसर के थाना घरिडा के गांव बोपाराय निवासी गुरइकबाल सिंह की पत्नी जगरूप कौर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अधीन गांव ठट्ठा में चलाए जा रहे गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा साहिब चैरिटेबल अस्पताल में स्टाफ नर्स हैं। वह सुबह साढ़े आठ बजे कार (अप्लाइड फार नंबर) मे जा रही थी। अस्पताल के मुख्य गेट पर कार को मोड़ते समय हांडा सिटी कार में सवार तीन नकाबपोश युवकों ने उन्हें रोका और उन पर पिस्तौल तान कार छीनी ली। वे उनका आइफोन व पर्स (जिसमें एक्टिवा की आरसी, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, 2200 रुपये की नकदी थी) भी साथ ले गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी (इन्वेस्टीगेशन) विशालजीत सिंह, डीएसपी बरजिदर सिंह, थाना झब्बाल के प्रभारी इंस्पेक्टर जसवंत सिंह भट्टी मौके पर पहुंचे और अज्ञात लोगों विरुद्ध केस दर्ज कर लिया। पुलिस के हाथ लगे कुछ सुराग, स्टाफ नर्स का आइफोन गांव सोहल के पास से मिला

डीएसपी बरजिदर सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही पुलिस टीम के हाथ कुछ सुराग लगे हैं। उन्होंने कहा कि स्टाफ नर्स से कार छीनने से पहले होंडा सिटी कार में सवार तीनों आरोपितों ने तरनतारन रोड स्थित पेट्रोल पंप से 300 रुपये का पेट्रोल डलवाया था। दिल्ली के नंबर प्लेट वाली यह होंडा सिटी कार बुधवार की शाम को हाईवे के समीप किसान अंग्रेज सिंह से छीनी गई थी। अंग्रेज सिंह गांव वरियां का निवासी है। डीएसपी ने बताया कि जांच के दौरान स्टाफ नर्स का छीना गया आइफोन गांव सोहल के पास से बरामद कर लिया गया है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept