Move to Jagran APP

अवैध माइनिंग के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, दो गिरफ्तार

अवैध माइनिंग करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए थाना पट्टी सदर व थाना वैरोंवाल में दो एफआइआर दर्ज की है। जिला माइनिंग अधिकारी रोहित प्रभाकर ने बताया कि गांव भलोजला के पास अवैध माइनिंग का पता चला।

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Feb 2021 03:00 AM (IST)Updated: Tue, 02 Feb 2021 03:00 AM (IST)
अवैध माइनिंग के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, दो गिरफ्तार
अवैध माइनिंग के खिलाफ पुलिस ने की कार्रवाई, दो गिरफ्तार

संसू, पट्टी : अवैध माइनिंग करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए थाना पट्टी सदर व थाना वैरोंवाल में दो एफआइआर दर्ज की है। जिला माइनिंग अधिकारी रोहित प्रभाकर ने बताया कि गांव भलोजला के पास अवैध माइनिंग का पता चला। इस पर थाना वैरोंवाल के एएसआइ धरमिंदर सिंह को साथ लेकर छापामारी की गई। इस दौरान महिदरा ट्रैक्टर व रेत से भरी ट्राली छोड़कर एक व्यक्ति फरार हो गया। इसी तरह गांव कोटबु्ड्ढा के बस अड्डे के पास रेत से भरा पीटर रेहड़ा बरामद किया गया। एएसआइ चरन सिंह ने मौके पर गांव दुबली निवासी गुलशन कुमार व उसके भाई सुरेश कुमार को काबू कर लिया। इस बारे में थाना सदर पट्टी में केस दर्ज कर लिया गया है। लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाश काबू

loksabha election banner

वहीं छेहरटा थाने की पुलिस ने महानगर में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो बदमाशों को सोमवार को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से चोरी की बाइक और लूट के दो मोबाइल बरामद कर केस दर्ज कर लिया गया है। एएसआइ बलराज सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों की पहचान घरिडा निवासी हरदीप सिंह उर्फ अभय और मगविदर सिंह उर्फ मंगू के रूप में बताई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त आरोपित छेहरटा में वारदात करने की फिराक में हैं। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दोनों को धर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उक्त बाइक उन्होंने कुछ दिन पहले चोरी की थी और दोनों मोबाइल छेहरटा में ही झपटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.