Move to Jagran APP

विधायक गिल और अग्निहोत्री ने दिया सिद्धू को अपने हलके में आने का न्यौता

प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनते ही विधायकों की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 07:33 PM (IST)
विधायक गिल और अग्निहोत्री ने दिया सिद्धू को अपने हलके में आने का न्यौता
विधायक गिल और अग्निहोत्री ने दिया सिद्धू को अपने हलके में आने का न्यौता

जासं, तरनतारन : प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनते ही विधायकों की ओर से नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत किया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया पर भी उन्हें बधाइयां दी जा रही है। हाईकमान के आदेश पर कांग्रेस के अधिकतर विधायक सिद्धू के समक्ष हाजिरी भरकर साबित कर रहे हैं कि वह उनके साथ हैं। चंडीगढ़ में बैठक के दौरान विधानसभा हलका तरनतारन के विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री व पट्टी के विधायक हरमिदर सिंह गिल ने बैठक करके हलके की सियासी स्थिति से अवगत करवाया। साथ ही दोनों विधायकों ने सिद्धू को अपने हलके में आने का न्यौता भी दिया।

loksabha election banner

विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू को बताया कि स्थानीय निकाय मंत्री होते हुए गुरुनगरी को जो फायर ब्रिगेड की सुविधा दी गई थी, उसके लिए शहर के लोग 12 वर्ष से इंतजार कर रहे थे। अग्निहोत्री ने गुरुनगरी के चल रहे विकास कार्यो के अलावा होने वाले विकास बाबत सिद्धू को जानकारी देते कुछ ऐसे अधिकारियों के नामों पर चर्चा की, जो विकास में बाधा डालते हैं। इसी तरह विधायक हरमिदर सिंह गिल ने ग्रामीण क्षेत्र में चल रहे विकास की जानकारी देते हुए बताया कि जिला परिषद, समिति, पंचायत व नगर कौंसिल चुनाव में कांग्रेस की झंडी रही है। इस मौके नवजोत सिंह सिद्धू ने विधायक गिल को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि जल्द ही तरनतारन, पट्टी, खेमकरण व खडूर साहिब में वर्करों से बैठक की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.