Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल ना मिलने पर विवाहिता को फंदे से लटकाकर मार डाला

। लॉकडाउन के दौरान बुलेट मोटरसाइकिल की मांग पूरी ना होने पर ससुरालियों ने गुररूप कौर रूपी के गले में फंदा डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 12:29 AM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 06:07 AM (IST)
मोटरसाइकिल ना मिलने पर विवाहिता को फंदे से लटकाकर मार डाला
मोटरसाइकिल ना मिलने पर विवाहिता को फंदे से लटकाकर मार डाला

संसू, चोहला साहिब: लॉकडाउन के दौरान बुलेट मोटरसाइकिल की मांग पूरी ना होने पर ससुरालियों ने गुररूप कौर रूपी के गले में फंदा डालकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है। इस मामले में रूपी के पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है।

loksabha election banner

गांव वल्ला (वेरका) निवासी मंगल सिंह ने बताया कि साल 2014 में अपनी बेटी गुररूप कौर रूपी का विवाह गांव पखोपुर निवासी भगवान सिंह के बेटे जगलाल सिंह के साथ किया था। शादी के बाद से ही अपने पिता के कहने पर जगलाल सिंह रूपी को दहेज के लिए परेशान करने लगा। उसने डेढ़ लाख रुपये का सामान भी खरीदकर दिया था। इस बीच रूपी के घर एक लड़के ने जन्म लिया। इसके बावजूद जगलाल रूपी को बुलेट मोटरसाइकिल लाने के लिए कहने लगा। हालांकि उन्होंने कई बार कहा कि लॉकडाउन के कारण अभी आर्थिक तंगी है। हालात ठीक होते ही उनकी मांग पूरी कर देंगे, परंतु उन्होंने रूपी को पीटना शुरू कर दिया। उसे मानसिक तौर पर भी परेशान किया जाने लगा। मंगलवार को रूपी के पति और ससुर ने उसके गले में फंदा डालकर उसे लटका दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

उधर, थाना प्रभारी सोनमदीप कौर ने बताया कि एसआइ बलदेव सिंह ने कार्रवाई करते हुए गुररूप कौर रूपी के पति जगलाल सिंह और ससुर भगवान सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.