Move to Jagran APP

एसपी ट्रैफिक के विधायक ने लिया शहर का जायजा, कहीं नहीं लगा जाम

प्रशासन रोड मार्किग को एक सप्ताह बाद विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री एसएसपी ेस मिलने पहुंचे

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 11:32 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 11:32 PM (IST)
एसपी ट्रैफिक के विधायक ने लिया शहर का जायजा, कहीं नहीं लगा जाम
एसपी ट्रैफिक के विधायक ने लिया शहर का जायजा, कहीं नहीं लगा जाम

जासं, तरनतारन : गुरु नगरी तरनतारन में बढ़ती ट्रैफिक समस्या को कंट्रोल करने लिए प्रशासन द्वारा शहर की रोड मार्किग को एक सप्ताह गुजरने के बाद विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री अपनी टीम समेत एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले को मिलने पहुंचे। वहां पर बैठक के बाद एसपी (ट्रैफिक) बलजीत सिंह ढिल्लों को साथ लेकर पूरे शहर का राउंड किया गया। इस दौरान किसी भी चौक में जाम का सामना नहीं करना पड़ा। दुकानदारों ने विधायक से की थी जाम लगने और कारोबार प्रभावित होने की शिकायत : उल्लेखनीय है कि विधायक अग्निहोत्री को शहर के कुछ दुकानदार शिकायत कर रहे थे कि रोड मार्किग से ट्रैफिक समस्या पहले से बदहाल हो गई है और दुकानदारों का कामकाज प्रभावित हुआ है। विधायक ने एसएसपी ध्रुमन एच निंबाले व अन्य अधिकारियों से बैठक करसमस्या का समाधान करने को कहा। जिस पर एसपी (ट्रैफिक) बलजीत सिंह ढिल्लों को साथ लेकर विधायक ने पूरे शहर का चक्कर लगाया। इस दौरान प्रशासन के किसी अधिकारी को यह खबर नहीं थी कि शहर का राउंड करके कोई जायजा लिया जा रहा है। पूरे शहर के राउंड दौरान किसी भी चौक में जाम लगने जैसी कोई बात सामने नहीं आई। बोहड़ी चौक में दुकानदारों को बुलाकर उन्होंने बताया कि ट्रैफिक पुलिस द्वारा जो रोड मार्किग की गई है, उससे यातायात समस्या कहीं भी नजर नहीं आ रही।

loksabha election banner

एसपी ढिल्लों ने बताया कि दुकानदारों और शहर निवासियों के सहयोग से ट्रैफिक व्यवस्था और बेहतर बनाई जाएगी। इस मौके संदीप अग्निहोत्री, एडवोकेट अमन सूद, सोनू दोदे, रितिक अरोड़ा, मनोज अग्निहोत्री, मंजीत सिंह ढिल्लों मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.