Move to Jagran APP

पत्नी व बच्चों ने की युवक की हत्या

विशाल कालोनी निवासी मीट विक्रेता जसपाल सिंह उर्फ जस्सा (62) की उसकी पत्नी बेटे बेटी और दोहते ने गला घोटकर हत्या कर दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 10:57 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 10:57 PM (IST)
पत्नी व बच्चों ने की युवक की हत्या
पत्नी व बच्चों ने की युवक की हत्या

संवाद सूत्र, पट्टी: विशाल कालोनी निवासी मीट विक्रेता जसपाल सिंह उर्फ जस्सा (62) की उसकी पत्नी, बेटे, बेटी और दोहते ने गला घोटकर हत्या कर दी। बाद में पुलिस को शिकायत कर दी कि अज्ञात लोग घर में दाखिल होकर वारदात को अंजाम देकर भाग गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो कुछ ही घंटों में मामला ट्रेस हो गया। पुलिस ने आरोपित सीता रानी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जसपाल सिंह उर्फ जस्सा का 35 साल पहले सीता रानी से विवाह हुआ था। उनकी बेटी सिमरन ज्योति गांव माणोचाहल में ब्याही है, जबकि लड़का रछपाल सिंह गोरा बेरोजगार है। सीता रानी अपने बेटे और बेटी से मिलकर जायदाद बेचने के लिए पति जसपाल सिंह पर दबाव बनाती थी, जिससे जसपाल ने मना कर दिया। थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात 12 बजे जसपाल सिंह की हत्या की खबर मिली। मौके पर जाकर तफ्तीश शुरू की तो सीता रानी ने बताया कि चार अज्ञात लोग घर में दाखिल हुए और जस्सा का गला घोंटकर फरार हो गए। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर बारीकी से जांच शुरू की, जिसमें सीता रानी ने कबूल किया कि उसने अपने बेटे रछपाल सिंह गोरा, बेटी सिमरन ज्योति और दोहते लवप्रीत सिंह के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्याकांड को अंजाम दिया है। पुलिस ने सीता रानी को काबू करके आरोपितों के विरुद्ध जस्सा की मां ज्ञान कौर के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.