मजीठिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी जरूरी थी : अग्निहोत्री

गांव गंडीविड में जिम और स्मार्ट स्कूल का उद्घाटन करने के मौके पर विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि पंजाब की जवानी को बर्बाद करने लिए शिअद-भाजपा गठजोड़ की पूर्व सरकार जिम्मेदार है।

JagranPublish: Fri, 31 Dec 2021 06:26 PM (IST)Updated: Fri, 31 Dec 2021 06:26 PM (IST)
मजीठिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी जरूरी थी : अग्निहोत्री

जागरण संवादददाता, तरनतारन : गांव गंडीविड में जिम और स्मार्ट स्कूल का उद्घाटन करने के मौके पर विधायक डा. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि पंजाब की जवानी को बर्बाद करने लिए शिअद-भाजपा गठजोड़ की पूर्व सरकार जिम्मेदार है। इस सरकार की तरफ से फैलाए गए नशे को चन्नी सरकार खत्म करने लिए जब कार्रवाई कर रही है तो अकाली दल को दर्द हो रहा है। राज्य के लोग जानते है कि नशे के खात्मे के लिए पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी जरूरी थी।

अग्निहोत्री ने कहा कि खुद को माझा का जरनैल कहलवाने वाले पूर्व मंत्री मजीठिया अगर सच्चे है तो दर्ज एफआइआर का सामना करते हुए पुलिस समक्ष पेश हो। पंजाब सरकार द्वारा राज्य की जवानी और किसानी को बचाने लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार द्वारा जन कल्याण के लिए ठोस कदम उठाए जा रहे है। आशा वर्करों का मेहनताना 2500 रुपये करने, सेहत बीमा योजना का लाभ देने, मिड डे मील वर्करों का मेहनताना 3000 रुपये करने के फैसले से 64 हजार, 500 कर्मियों को 124.25 करोड़ का लाभ होगा। इस मौके पर पंजाब कांग्रेस सचिव करणबीर सिंह बुर्ज, चेयरमैन रणजीत सिंह राणा गंडीविड, संदीप अग्निहोत्री, कश्मीर सिंह सिद्धू, हरजिदर सिंह ढिल्लों, शुबेग सिंह धुन्न, मनजीत सिंह ढिल्लों, अवतार सिंह तनेजा मौजूद थे।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept