Move to Jagran APP

अवैध शराब का धंधा करने वाले दो भाई गिरफ्तार, 900 लीटर लाहन जब्त

। थाना सदर की पुलिस ने घर में छापेमारी कर अवैध शराब का धंधा करने वाले दो भाइयों अमरीक सिंह और मलूक सिंह निवासी गांव जीओबाला को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 Dec 2020 11:40 PM (IST)Updated: Thu, 24 Dec 2020 11:40 PM (IST)
अवैध शराब का धंधा करने वाले दो भाई गिरफ्तार, 900 लीटर लाहन जब्त
अवैध शराब का धंधा करने वाले दो भाई गिरफ्तार, 900 लीटर लाहन जब्त

संस, तरनतारन : थाना सदर की पुलिस ने घर में छापेमारी कर अवैध शराब का धंधा करने वाले दो भाइयों अमरीक सिंह और मलूक सिंह निवासी गांव जीओबाला को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव जीओबाला के रहने वाले उक्त दोनों भाई अवैध शराब का धंधा करते हैं। इस पर पुलिस ने घर में छापेमारी कर दोनों आरोपितों को काबू करने के अलावा बिजली से चलने वाली एक भट्ठी, 900 लीटर लाहन, दो ड्रम और पांच कैन बरामद किए। आरोपितों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने कहा कि जिले में अवैध शराब का कारोबार करने वालों पर पुलिस शिकंजा कस रही है। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा। छज्ज्लवड्डी से लापता युवती की मोबाइल लोकेशन लुधियाना में ट्रेस खलचियां थाने में आते गांव छज्ज्लवड्डी से घर से लापता हुई युवती के मोबाइल की लोकेशन लुधियाना शहर में ट्रेस हुई है। थाना खलचियां को दी शिकायत में किशोरी की मां बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी बुधवार की सुबह करीब 9.30 बजे बिना बताए घर से कही चली गई थी। काफी तलाश करने पर भी उसका कुछ पता नहीं चला। उन्हें शक है कि उनकी बेटी को बहला फुसला कर कोई अपने साथ ले गया है।

जांच अधिकारी एएसआइ शमशेर सिंह ने बताया कि इस संबंध में केस दर्ज कर जब किशोरी के मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की गई तो वह लुधियाना पाई गई है। लुधियाना पुलिस से संपर्क किशोरी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.