जहरीली शराब मामले का आरोपित गुरपाल ढोटियां शिअद में शामिल

जहलीरी शराब मामले में पुलिस की ओर से नामजद आरोपित गुरपाल सिंह ढोटियां ने अकाली दल को ज्वाइन कर लिया।

JagranPublish: Mon, 17 Jan 2022 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 05:09 PM (IST)
जहरीली शराब मामले का आरोपित गुरपाल ढोटियां शिअद में शामिल

जासं, तरनतारन : जहलीरी शराब मामले में पुलिस की ओर से नामजद आरोपित गुरपाल सिंह ढोटियां ने सोमवार को शिरोमणि अकाली दल बादल का हाथ थाम लिया। पट्टी हलके से शिअद-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी व पूर्व मंत्री आदेश प्रताप सिंह कैरों ने गुरपाल सिंह पाली ढोटियां को पार्टी में शामिल करते हुए सम्मानित किया।

दरअसल, जुलाई 2020 में जहरीली शराब से 100 से अधिक लोगों की मौत हुई थी और 20 लोगों की आंखों की रोशनी चली गई थी। इस मामले में राज्य सरकार द्वारा बनाई गई स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (एसआइटी) की ओर से गांव ढोटियां निवासी रछपाल सिंह शाली व उसके भाई गुरपाल सिंह पाली को नामजद किया गया था। रछपाल पुलिस के हाथ नहीं आया और उसे अदालत ने भगोड़ा करार दिया है जबकि गुरपाल सिंह पाली ढोटियां को अदालत ने करीब पांच माह पहले जमानत दी थी।

जहरीली शराब मामले में नामजद होने से पहले यह दोनों भाई पट्टी के कांग्रेस विधायक हरमिदर सिंह गिल के समर्थक थे। विस चुनाव सरगर्मी के दौरान गुरपाल को पूर्व मंत्री आदेश प्रताप सिंह कैरों ने शिअद में शामिल करते हुए सम्मानित किया। हालांकि कैरों ने कहा कि पुलिस की ओर से नामजद मामले में जितनी देर अदालत फैसला नहीं देती, उतनी देर किसी को आरोपित नहीं माना जा सकता। हालांकि पाली ढोटियां का कहना है कि पुलिस ने रंजिशन झूठा मामला दर्ज किया था। वह बिना किसी दबाव से कैरों परिवार के साथ जुड़ रहे हैं।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept