Move to Jagran APP

विधायक गिल के करीबी ज्योति सेखों के खिलाफ चार और केस दर्ज

दूसरे राज्यों से अंग्रेजी शराब लाकर सप्लाई करने के मामले में सरप्रीत सिंह लगातार शिकंजा कसा जा रहा है

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 06:09 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 06:09 PM (IST)
विधायक गिल के करीबी ज्योति सेखों के खिलाफ चार और केस दर्ज
विधायक गिल के करीबी ज्योति सेखों के खिलाफ चार और केस दर्ज

जासं, तरनतारन : दूसरे राज्यों से अंग्रेजी शराब लाकर पंजाब के विभिन्न जिलों में सप्लाई करने के मामले में पट्टी के विधायक हरमिंदर सिंह गिल के करीबी सरप्रीत सिंह ज्योति सेखों पर पुलिस द्वारा लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। शनिवार की रात को थाना सदर पट्टी में दो, हरिके पत्तन व सरहाली कलां में एक-एक एफआइआर दर्ज कर ली गई।

loksabha election banner

थाना जंडियाला गुरु के प्रभारी हरचंद सिंह ने एक सप्ताह पहले तीन वाहनों को रोककर अंग्रेजी शराब की 90 पेटियां बरामद की थी। इस मामले में विधायक हरमिंदर सिंह गिल के करीबी सरप्रीत सिंह ज्योति सेखों समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस जांच के दौरान पट्टी क्षेत्र में ज्योति के आठ अवैध ठेकों की पहचान की गई थी, जिसके तहत अब उनपर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है।

थाना सदर पट्टी में एएसआइ दविंदर सिंह द्वारा गांव भाऊवाल में अवैध तौर पर शराब का ठेका चलाने का मामला दर्ज करते 17775 एमएल अंग्रेजी शराब, 23280 देसी ठेका शराब बरामद की गई। जिसमें ज्योति सेखों के अलावा गांव भाऊवाल निवासी सरदूल सिंह को नामजद किया गया है। इसी तरह गांव राधलके में अवैध ठेका चलाने के मामले में एएसआइ कुलविंदर सिंह ने हरजीत सिंह कालिया सकत्तरां व बलदेव सिंह राधलके के खिलाफ केस दर्ज कर 30720 एमएल अंग्रेजी ठेका शराब और 65190 देसी ठेका शराब बरामद की है।

थाना हरिके पत्तन के एएसआइ जतिंदर सिंह ने बोहड़ सिंह निवासी गांव बैंका को हरिके चौक में अवैध ठेका चलाने के मामले में गिरफ्तार किया है। ठेके से 53865 एमएल अंग्रेजी और 52320 एमएल देसी शराब बरामद की है। इतना ही नहीं डीसी रिहायश के पास (गांव शेरों कालोनी) अवैध ठेका चलाने के आरोप में अगम ट्रेडिंग कंपनी के ठेकेदारों के खिलाफ थाना सरहाली में केस दर्ज किया है। चौकी नौशहरा पन्नुआ के इंचार्ज जसप्रीत सिंह ने बताया कि छापामारी के दौरान अंग्रेजी ठेके की एक लाख, 35 हजार एमएल शराब, 15600 एमएल बीयर, 78 हजार एमएल देसी ठेका शराब बरामद की है। पंजाब यूथ कांग्रेस का प्रवक्ता हरमन नहीं लगा पुलिस के हाथ

90 पेटी अंग्रेजी शराब बरामदगी के मामले में थाना जंडियाला गुरु की पुलिस द्वारा दर्ज की गई एफआइआर के आरोपित हरमन सेखों (पंजाब युवा कांग्रेस प्रवक्ता) की गिरफ्तारी आठवें दिन भी नहीं हो पाई। वाइन किंग ज्योति सेखों के चचेरे भाई हरमन की गिरफ्तारी लिए पुलिस द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है। हालांकि हरमन का कहना है कि पुलिस उसे रंजिश के तहत फंसा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.