लूटपाट करने वाले गिरोह करने वाले चार काबू, आठ फरार

जिले भर में लूटपाट की एक दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुके लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को सीआइए स्टाफ की टीम ने काबू किया है।

JagranPublish: Sat, 29 Jan 2022 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 06:51 PM (IST)
लूटपाट करने वाले गिरोह करने वाले चार काबू, आठ फरार

जासं, तरनतारन : जिले भर में लूटपाट की एक दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुके लुटेरा गिरोह के चार सदस्यों को सीआइए स्टाफ की टीम ने काबू किया है। उनके कब्जे से एक पिस्तौल, दो कार, एक बाइक, प्रतिबंधित गोलियां व तीन दातर बरामद किए हैं। इस गिरोह के अभी आठ सदस्य फरार बताए जाते हैं। आरोपितों का तीन दिन का रिमांड लिया गया है।

एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि एसपी (इन्वेस्टिगेशन) विशालजीत सिंह, डीएसपी (इनवेस्टीगेशन) देवदत्त शर्मा की अगुआई में बनाई गई टीम को सूचना मिली की थी कि जिले भर में लूटपाट की एक दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के लोग लूटपाट की बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गांव बुग्गा के श्मशानघाट के पास इकट्ठा हुए हैं। सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर जगबीर सिंह की अगुआई में पुलिस की ओर से श्मशानघाट के क्षेत्र की घेराबंदी की गई। इस दौरान टीम ने मौके पर गुरसेवक सिंह उर्फ सेवक निवासी गांव पधरी कलां, अनमोल सिंह उर्फ तोती गांव बुग्गा, सरप्रीत सिंह उर्फ सोपी व जगप्रीत सिंह उर्फ प्रीत दोनों निवासी गांव बैंका को काबू किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपितों के कब्जे से प्वाइंट 32 बोर का एक पिस्तौल, दो कारतूस, तीन दातर, एक पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने एक वेन्यू कार, एक हांडा सिटी कार व 920 प्रतिबंधित गोलियां बरामद करवाई। एसएसपी खुराना ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ थाना सदर में केस दर्ज किया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके गिरोह के साथ वरिदर सिंह उर्फ अब्बू, रूप सिंह रूपा, राजबीर सिंह राजा (तीनों निवासी गांव बैंका), रछपाल सिंह उर्फ पाली निवासी गांव सुग्गा, गुरलाल सिंह उर्फ गोली निवासी गांव मेहंदीपुर, करनबीर सिंह उर्फ करन निवासी अलगो कोठी, बाबा हीरा सिंह निवासी सुरसिंह, गुरनिशान सिंह निवासी सराय दीवाना भी शामिल है। इन सभी आरोपितों की गिरफ्तारी लिए विभिन्न पुलिस टीमों को छापामारी के लिए रवाना कर दिया गया। काबू किए गए चारों आरोपितों को शनिवार को अदालत में पेश करके तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

इन वारदातों को दिया गया था अंजाम

-गोइंदवाल बाइपास समीप किसान अंग्रेज सिंह से हांडा सिटी कार छीनी।

-बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब चेरिटेबल अस्पताल की स्टाफ नर्स जगरूप कौर से वेन्यू कार छीनी।

-गांव घरियाला के मेडिकल स्टोर मालिक खजान सिंह से 80 हजार की नकदी छीनी।

-गांव शेरों में गारमेंट स्टोर से 12 हजार की नकदी छीनी।

-तरनतारन से हीरो हांडा मोटरसाइकिल छीना।

-पलासौर से पल्सर मोटरसाइकिल छीना।

-चोहला साहिब के पेट्रोल पंप पर फायरिग की।

-झब्बाल के अटारी रोड पर जनरल स्टोर पर लूट की वारदात की।

-बटाला में जेवरात के व्यापारी को लूटा।

-बाबा बकाला में कपड़े से भरी गाड़ी को छीना।

-बटाला से कश्मीरी व्यापारियों को लूटा।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept