शिअद के पूर्व पार्षद के ममेरे भाई की संदिग्ध हालत में मौत

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के पूर्व पार्षद नवरूप सिंह संधावालिया के मामा विजयपाल सिंह के बेटे इंद्रप्रताप सिंह (25) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई।

JagranPublish: Mon, 17 Jan 2022 11:42 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 07:01 AM (IST)
शिअद के पूर्व पार्षद के ममेरे भाई की संदिग्ध हालत में मौत

जासं, तरनतारन : शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के पूर्व पार्षद नवरूप सिंह संधावालिया के मामा विजयपाल सिंह के बेटे इंद्रप्रताप सिंह (25) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इंद्रप्रताप सिंह का शव गांव कोटली से सुल्तानविड को जाने वाले रास्ते पर मिला। परिवार ने आरोप लगाया कि इंद्रप्रताप सिंह की साजिशन हत्या की गई।

दीप एवेन्यू निवासी पूर्व पार्षद नवरूप सिंह संधावालिया के आवास के पास ही उसके ममेरे भाई इंद्रप्रताप सिंह का घर है। इंद्रप्रताप सिंह के पिता विजयपाल सिंह की मौत हो चुकी है। रविवार को दोपहर तीन बजे इंद्रप्रताप घर से किसी काम के लिए बाहर गया और लौटा नहीं। इसकी शिकायत पुलिस को की गई। पुलिस ने इंद्रप्रताप सिंह के फोन को ट्रेस किया। रविवार रात दस बजे इंद्रप्रताप सिंह का शव गांव कोटली के रास्ते (थाना चाटीविड अधीन आते क्षेत्र) से बरामद किया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि पुलिस ने जब शव बरामद किया तो एक टांग टूटी हुई थी, जबकि शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई घाव नहीं था।

अमृतसर देहाती एसपी (डी) प्रदीप ठाकुर ने बताया कि थाना सुल्तानविड की पुलिस ने इंद्रप्रताप सिंह का शव कब्जे में लेकर धारा-174 के तहत पोस्टमार्टम करवा परिवार को सौंप दिया है। देर शाम को शव का श्मशानघाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मामले की बारीकी से हो जांच

पूर्व विधायक हरमीत सिंह संधू, नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष भूपिदर सिंह खेड़ा, शिअद शहरी के अध्यक्ष मनोज कुमार टिम्मा, पूर्व पार्षद सरबजीत सिंह लाली, सरबरिदर सिंह भरोवाल, जसबीर सिंह मिटू, यादविदर सिंह यादू, कंवलजीत सिंह, सूरज शर्मा, बलजीत सिंह गिल, दीपक कैरों, तरसेमप्रीत सिंह ने मांग की है कि उक्त मामले की बारीकी से जांच करके आरोपितों का पता लगाया जाए।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept