Move to Jagran APP

Lockdown व curfew के बीच पांच राज्यों को पार कर पाक सीमा से सटे तरनतारन पहुंचा आतिशबाजी से भरा ट्रक

लॉकडाउन व कर्फ्यू के बावजूद आतिशबाजी से भरा ट्रक तामिलनाडु से चलकर पांच राज्यों का बॉर्डर पार कर तरनतारन पहुंच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 09:55 PM (IST)Updated: Mon, 06 Apr 2020 09:55 PM (IST)
Lockdown व curfew के बीच पांच राज्यों को पार कर पाक सीमा से सटे तरनतारन पहुंचा आतिशबाजी से भरा ट्रक
Lockdown व curfew के बीच पांच राज्यों को पार कर पाक सीमा से सटे तरनतारन पहुंचा आतिशबाजी से भरा ट्रक

जेएनएन, तरनतारन। Coronavirus COVID-19 के कारण लगाए गए कर्फ्यू के बीच आतिशबाजी से भरा ट्रक तामिलनाडु से चलकर पांच राज्यों (कर्नाटक, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और पंजाब) का बॉर्डर पार कर तरनतारन पहुंच गया। लगभग तीन हजार किलोमीटर की दूरी तय करने पर ट्रक को कहीं रोका नहीं गया और जगह-जगह लगे नाकों पर चेकिंग नहीं हुई। पंजाब में वाहनों के प्रवेश करते समय हरिके पत्तन में सबसे बड़ा नाका लगाया जाता है। तरनतारन पुलिस को सूचना मिली तो थाना सदर की पुलिस ने गांव कोट धर्म चंद के पास ट्रक को रोक लिया। पुलिस ने मौके पर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

prime article banner

एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि सूचना मिली थी कि तामिलनाडु से आतिशबाजी से भरा ट्रक कस्बा झब्बाल के रास्ते से अमृतसर जा रहा है। थाना सदर प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार की अगुवाई में पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया। ट्रक में लोड की आतिशबाजी के बारे में ट्रक चालक कोई दस्तावेज नहीं दिखा सका।

पुलिस ने गांव नामांकन के रहने वाले ट्रक चालक रवि चंद्रन और उसके साथी तेवरमपट्टी (तामिलनाडु) के सिंदल राजा को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उन्होंने बताया कि अमृतसर के जोगिंदर सिंह और व्यापारी बलवंत सिंह ने आतिशबाजी का आर्डर दिया था। थाना सदर में दोनों आरोपितों के अलावा अमृतसर के उक्त व्यापारियों को भी नामजद कर किया गया है।

बता दें, इन दिनों कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है, जबकि पंजाब में कर्फ्यू है। इसके बावजूद ट्रक का यहां तक पहुंचना सवाल खड़े करता है, जबकि जगह-जगह पुलिस बल तैनात है। यह ट्रक यहां तक कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है। आतिशबाजी क्यों मंगाई गई थी इसकी भी जांच की जा रही है। यह जांच के बाद की स्पष्ट हो पाएगा कि आतिशबाजी क्यों मंगाई गई थी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.