Move to Jagran APP

शादीशुदा महिला को विवाह के झांसे में लाकर कई माह करता रहा दुष्कर्म

थाना ब्यास के गांव वजीर भुल्लर निवासी बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिक्कर नामक युवक ने शादीशुदा महिला को विवाह का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Jul 2021 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jul 2021 03:00 AM (IST)
शादीशुदा महिला को विवाह के झांसे में लाकर कई माह करता रहा दुष्कर्म
शादीशुदा महिला को विवाह के झांसे में लाकर कई माह करता रहा दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, तरनतारन : थाना ब्यास के गांव वजीर भुल्लर निवासी बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिक्कर नामक युवक ने शादीशुदा महिला को विवाह का झांसा देकर अपने प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

loksabha election banner

मूल रूप से यूपी निवासी 35 वर्षीय महिला ने बताया कि उसका पति नशे का आदी था, जो अकसर मारपीट करता था। मां-बाप के दखल देने के बावजूद उसका पति नहीं सुधरा। करीब आठ वर्ष पहले यह महिला अपने पति और लड़के को छोड़कर मायके घर आ गई। महिला के भाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद वह अपने भाई के बच्चों की परवरिश करने लगी। इस दौरान थाना ब्यास के गांव वजीर भुल्लर निवासी युवक बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिक्कर ने विवाह का झांसा देकर महिला को अपने जाल में फंसाया। फिर वह युवक उसे अपने घर ले जाकर दुष्कर्म करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने अशलील वीडियो बनाकर कहा कि उसके पास पहले भी कई महिलाओं की ऐसी वीडियो है। पीड़िता आठ माह से गर्भवती है। अप्रैल में बिक्कर उसे छोड़कर कहीं भूमिगत हो गया। इससे पहले बिक्कर ने कई बार पीड़िता के साथ मारपीट की। इस बाबत थाना गोइंदवाल साहिब में लिखित शिकायत अभी भी लंबित है। पीड़िता ने बताया कि बिक्कर के मां-बाप और बहन ने उसे अब घर से निकाल दिया है। बिक्कर के साथ संबंध रखने के विरोध में अब उसको बूढ़े मां-बाप ने भी घर में सहारा नहीं दिया और न ही कोई रिश्तेदार मदद करता है। कल करवाया जाएगा पीड़िता का मेडिकल

शुक्रवार को पीड़िता ने एसएसपी ध्रुमन एच निबाले समक्ष पेश होकर गुहार लगाई। फिर पुलिस ने थाना गोइंदवाल साहिब में आरोपित बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिक्कर के खिलाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी गिरफ्तारी लिए एसआइ अमनदीप कौर की ड्यूटी लगाई गई है। महिला सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर का कहना है कि आठ माह से गर्भवती पीड़िता का सोमवार को सरकारी अस्पताल से मेडिकल करवाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.