Move to Jagran APP

प्रत्येक वोटर को बिना किसी डर व भयमुक्त होकर करना चाहिए मतदान : बल्ल

जिला चुनाव अधिकारी कुलवंत सिंह की ओर से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा के पूर्ण तौर पर प्रबंध किए गए है ताकि प्रत्येक वोटर पोलिग बूथ पर पहुंचकर बिना किसी डर व भयमुक्त होकर मतदान कर सके।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 07:31 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:00 AM (IST)
प्रत्येक वोटर को बिना किसी डर व भयमुक्त होकर करना चाहिए मतदान : बल्ल
प्रत्येक वोटर को बिना किसी डर व भयमुक्त होकर करना चाहिए मतदान : बल्ल

संसू, भिखीविड : जिला चुनाव अधिकारी कुलवंत सिंह की ओर से विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा के पूर्ण तौर पर प्रबंध किए गए है ताकि प्रत्येक वोटर पोलिग बूथ पर पहुंचकर बिना किसी डर व भयमुक्त होकर मतदान कर सके। यह जानकारी एडीसी (अर्बन) सकत्तर सिंह बल्ल ने सरकारी एलिमेंट्री स्कूल में बनाए गए पोलिग बूथ पर तैनात किए गए चुनावी अमले की बैठक को संबोधित करते दी। उन्होंने बताया कि पोलिग बूथ पर पहुंचने वाली ईवीएम के बारे में प्रत्येक वोटर को जानकारी दी जाए। उन्होंने कहा कि ईवीएम में किसी किस्म की हेराफेरी नहीं होती, क्योंकि प्रशासन द्वारा चुनाव कमिशन, पंजाब की ओर से समय-समय पर जारी की हिदायतों की पालना की जाती है।

loksabha election banner

इस मौके पर भिखीविड के नायब तहसीलदार बीरकरन सिंह ढिल्लों, वल्टोहा के बीडीपीओ प्यार सिंह खालसा, जूनियर इंजीनियर हीरा सिंह और बलजीत सिंह मौजूद थे।

युवा ही देश का भविष्य है, यह मैं वोट की ताकत से साबित भी कर दूंगा। अभी तक बड़ों के साथ पोलिग बूथ तक आकर खड़े हो जाते थे, अब पहली बार भीतर जाकर वोट डालने का भी मौका मिलेगा है। बेहतर भविष्य के लिए वोट करुंगा।- निखिल शर्मा, निवासी पुतलीघर। पहली बार मतदान करना यादगार पल

पहली बार मतदान करना यादगार पल होता है, यह हमेशा याद रहता है। चुनाव के इस महापर्व में सोच समझकर को मतदान करुंगा, ताकि एक योग्य जनप्रतिनिधि का चुनाव हो सके। मैं शिक्षित और ईमानदार प्रत्याशी को ही मतदान करुंगा , जिससे प्रदेश में विकास की रफ्तार तेज हो सके।-रोजप्रीत सिंह, निवासी तरनतारन रोड।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.