Move to Jagran APP

तीन दिन में 21 लोगों को हिरासत में लिया, पर नहीं मिला ठोस सुराग

जगमोहन सिंह अरनेजा के घर में घुसकर तीन नकाबपोश लोगों की ओर से की गई लूट के मामले में चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Nov 2021 08:10 PM (IST)Updated: Sat, 13 Nov 2021 08:10 PM (IST)
तीन दिन में 21 लोगों को हिरासत में लिया, पर नहीं मिला ठोस सुराग
तीन दिन में 21 लोगों को हिरासत में लिया, पर नहीं मिला ठोस सुराग

जासं, तरनतारन : मंगलवार की रात को चोहला साहिब स्थित लक्की क्लाथ हाउस के मालिक जगमोहन सिंह अरनेजा के घर में घुसकर तीन नकाबपोश लोगों की ओर से की गई लूट के मामले में चौथे दिन भी पुलिस के हाथ खाली रहे। हालांकि जांच में जुटी पुलिस ने तीन दिनों में कुल 21 लोगों को हिरासत में लेकर तफ्तीश शुरू की हुई है। लूट की इस बड़ी वारदात के मामले में पुलिस को अभी तक कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है।

loksabha election banner

लूट की इस वारदात को अंजाम देते हुए तीन आरोपितों ने दातरों के बल पर तीन घंटे में 60 लाख की नकदी और छह किलो सोने के गहने लूटे थे। क्लाथ हाउस व आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर आरोपित अपने साथ ले गए थे। जांच के दौरान जगमोहन सिंह अरनेजा के बेटे जैमल सिंह ने बताया कि लुटेरे जाते समय एक बाइक व मोबाइल फोन भी साथ ले गए थे। हालांकि तफ्तीश के दौरान पुलिस ने यह मोबाइल मेन बाजार से बरामद कर लिया था। समझा जाता है कि लुटेरों के भागते समय यह मोबाइल फोन बाजार में गिरा हो सकता है। जैमल सिंह व उसकी पत्नी नवजोत कौर ने बताया कि उनकी परिवार पूंजी के अलावा इलाके के लोगों द्वारा लिए गए उधार पैसे की गारंटी के तौर पर रखे गए सोने के जेवरात बरामद होने से ही उनको राहत मिलती है। क्योंकि लूटे गए छह किलो सोने में से डेढ़ किलो सोना उनके परिवार व रिश्तेदारों का था। गौर हो कि जांच टीम द्वारा तीन दिनों के दौरान कुल 21 लोगों को हिरासत में लिया गया है। परंतु अभी तक पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई। इसके चलते इलाके में दहशत का माहौल है। लोग बोले, आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करे पुलिस

क्षेत्र निवासी कुलदीप सिंह, मंगा सिंह, दलबीर सिंह, मुखत्यार सिंह, रांझा सिंह, केवल कपूर, सरदारी लाल, मोहन लाल का कहना है कि कस्बे में व्यापार वर्ग से जुड़े बहुत सारे परिवार है। जो लूट की वारदात से खुद को आसुरक्षित महसूस करते है। पुलिस को चाहिए कि आरोपितों का पता लगाकर उनको तुरंत गिरफ्तार किया जाए। पुलिस पकड़ से आरोपित ज्यादा देर तक बाहर नहीं रह सकते

डीएसपी (आइ) तरसेम मसीह कहते हैं कि चोहला साहिब लूट के मामले में पुलिस पूरी गंभीरता से जांच कर रही है। कोई भी आरोपित पुलिस की पकड़ से ज्यादा देर तक बाहर नहीं रह सकता। डीएसपी ने कहा कि आरोपित कौन थे व उनके साथ इलाके के कितने लोग मिले हुए है। यह सारा खुलासा बहुत जल्द कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.