Move to Jagran APP

नशेड़ी पुत्र ने की थी पिता समेत परिवार के चार लोगों की हत्‍या, दूसरे बेटे ने हत्‍यारे को मार डाला

तरनतारन कुख्‍यात नशा तस्‍कर ब्रिजलाल सहित चार लोगों की हत्‍या की थी। इसके बाद दूसरे बेटे ने हत्‍यारे बेटे को भी मार डाला। यशह सनसनीखेज खुलासा हिरासत में लिए गए बेटे ने किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 28 Jun 2020 12:52 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jun 2020 12:52 PM (IST)
नशेड़ी पुत्र ने की थी पिता समेत परिवार के चार लोगों की हत्‍या, दूसरे बेटे ने हत्‍यारे को मार डाला
नशेड़ी पुत्र ने की थी पिता समेत परिवार के चार लोगों की हत्‍या, दूसरे बेटे ने हत्‍यारे को मार डाला

तरनतारन, जेएनएन। पुलिस ने गांव कैरों में हुए सामूहिक हत्याकांड की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि नशा तस्कर ब्रिज लाल के घर पर हुए सामूहिक हत्याकांड के पीछे उसके ही दो नशेड़ी पुत्रों का हाथ है। घर में हुई कलह के बाद उसके एक नशेड़ी पुत्र ने ब्रिज लाल, उसकी दो पुत्रवधुओं और नौकर की हत्या की तो दूसरे नशेड़ी पुत्र ने इन चारों हत्याओं का बदला लेने के लिए भाई काे मौत के घाट उतार दिया। 

loksabha election banner

पुलिस हिरासत में बोला जंटा, मैंने पांच को नहीं मारा बल्कि भाई से लिया चार हत्याओं बदला

आरोपित गुरजंट सिंह जंटा को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में इस्तेमाल की गईं दो तलवारें बरामद कर ली गई हैैं। पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में परिवार से बाहर का अन्य आरोपित शामिल नहीं है। एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि ब्रिज लाल के पुत्र दलजीत सिंह बंटी को शक था कि उनके ड्राइवर गुरसाहिब सिंह का उसकी भाभियों के साथ संबंध हैैं।

पुलिस का दावा, सुलझ गई गांव कैरों के नशा तस्कर परिवार के सामूहिक हत्याकांड की गुत्थी

हत्याकांड वाली रात ब्रिज लाल के घर पर झगड़ा हुआ था। इसके बाद ब्रिज लाल ने अपने नौकर गुसाहिब सिंह को घर पर बुला लिया। परंतु इसी बीच बंटी ने अपने पिता की हत्या कर दी, जब गुरसाहिब वहां पहुंचा तो नशे में चूर बंटी ने उसे भी मार दिया। वहीं अपनी दोनों भाभियों को भी मार डाला। इसके बाद नशे में वहीं सो गया।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए गुरजंट सिंह जंटा ने बताया कि जिस समय घर पर यह वारदात हुई वह कोठी के ऊपर वाले कमरे में सो रहा था। नशे में होने के कारण उसे पिता और भाभियों की चीखें सुनाई नहीं दीं। जब वह रात के समय नीचे आया तो देखा कि घर में खून बिखरा पड़ा था। जिस कमरे के बेड पर पिता का शव था, उसके पास कुर्सी पर टेढा होकर बैठा उसका भाई दलजीत सिंह बंटी सो रहा था। वह नशे में भी होश में था।

जब उसने बंटी से घटना के बारे में पूछा बंटी ने कहा कि वह बच्चों को भी मार डालेगा। जंटा ने पूछताछ में बताया कि उसने चार बच्चों की जान बचाने के लिए अपने भाई बंटी की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार जंटा का रिमांड लिया गया है और उससे अभी और पूछताछ की जाएगी।

वहीं पूछने हत्याकांड के बाद लूटी गई 6.62 लाख रुपये की नगदी और एक किलो सोने के गहनों के बारे में पूछने पर एसएसपी ध्रुव दहिया ने कहा कि जांच अभी जारी है और  जंटा से इस बारे में भी पूछताछ की जाएगी। इस मौके पर एसएसपी ध्रुव दहिया के अलावा एसपी (आइ) जगजीत सिंह वालिया, डीएसपी कमलजीत सिंह औलख, कुलजिंदर सिंह, थाना पट्टी के प्रभारी अजय खुल्लर, हरिके प्रभारी जरनैल सिंह सरां, सीआइए स्टाफ इंचार्ज प्रभजीत सिंह गिल भी मौजूद रहे।

काला पीलिया का शिकार जंटा पर दर्ज हैैं सात मामल

पुलिस के अनुसार ब्रिज लाल के कुल पांच पुत्र हैैं। इनमें से एक को उसके भाई ने गोद ले लिया गया था। गुरजंट सिंह जंटा के खिलाफ थाना पट्टीमें अलग अलग सात मामले दर्ज हैैं। पुलिस के अनुसार जंटा काला पीलिया का शिकार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.