Move to Jagran APP

कार और बाइक की सीधी टक्कर, युवक की मौत, तीन घायल

कस्बा हरिके पत्तन के गांव किरतोवाल के पास वीरवार को सुबह मोटरसाइकिल के साथ कार की टक्कर हो गई

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 11:44 PM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 11:00 AM (IST)
कार और बाइक की सीधी टक्कर, युवक की मौत, तीन घायल
कार और बाइक की सीधी टक्कर, युवक की मौत, तीन घायल

संवाद सूत्र, पट्टी : कस्बा हरिके पत्तन के गांव किरतोवाल के पास वीरवार को सुबह मोटरसाइकिल के साथ कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार अमरजीत सिंह (18) निवासी गांव आसल की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार चालक जागीर सिंह सहित तीन लोग घायल हो गए।

loksabha election banner

हरिके पत्तन की ओर से कार नंबर (पीबी46-एम-6000) आ रही थी। जबकि तरनतारन की तरफ से मोटरसाइकिल तेजी से जा रही थी। गांव किरतोवाल के पास मोड़ पर अचानक कार और मोटरसाइकिल की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दौरान मोटरसाइकिल चालक अमरजीत सिंह की मौत हो गई।

इस संबंध में थाना हरिके पत्तन के प्रभारी सब-इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने बताया कि कार चालक जागीर सिंह और उसके दो साथियों को अमृतसर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। सड़क हादसे में साइकल सवार जख्मी थाना अर्बन एस्टेट के अंतगर्त आते इलाके में बाइक की टक्कर से साइकल सवार जख्मी हो गया। हादसे में जख्मी की पहचान गुरबाज सिंह निवासी विदिया नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने गुरबा सिंह के बयानों पर बाइक चालक इशांत कुमार निवासी त्रिपड़ी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुरबाज के अनुसार वह दिसंबर 2021 में साइकल पर सवार होकर पंजाबी यूनिवर्सिटी के नजदीक पुल के पास से गुजर रहा था, जहां पर तेज रफ्तार पर बाइक चलाते हुए उसे टक्कर मार दी। हादसे में जख्मी होने की वजह से पुलिस ने बयान लेने के पांच महीने बाद केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.