Move to Jagran APP

डीसी ने शानदार अंक लेने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

। इस बार बारहवीं की परीक्षा में जिले ने 17वें नंबर पर आकर गत वर्ष पुराने 22वें नंबर को मात दी है। जिसके लिए शिक्षा विभाग का पूरा स्टाफ बधाई का हकदार है। यह शब्द डीसी कुलवंत सिंह धूरी ने कहे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jul 2020 04:31 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jul 2020 04:31 PM (IST)
डीसी ने शानदार अंक लेने वाली छात्राओं को किया सम्मानित
डीसी ने शानदार अंक लेने वाली छात्राओं को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, तरनतारन : इस बार बारहवीं की परीक्षा में जिले ने 17वें नंबर पर आकर गत वर्ष पुराने 22वें नंबर को मात दी है। जिसके लिए शिक्षा विभाग का पूरा स्टाफ बधाई का हकदार है। यह शब्द डीसी कुलवंत सिंह धूरी ने कहे।

loksabha election banner

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में शिक्षा विभाग के अधिकारियों से बैठक के दौरा उन्होंने कहा कि इस साल परिणाम में काफी सुधार हुआ है। शिक्षा विभाग के सचिव कृष्ण कुमार की दूरदर्शी सोच के नतीजतन नकल पर नकेल कसी गई है। डीसी कुलवंत सिंह धूरी ने कहा कि नकल पर नकेल कसने लिए विद्यार्थी, स्वजन व शिक्षक बराबर की बधाई के हकदार हैं। शिक्षकों की कमी होने के बावजूद जिले ने बेहतर प्रदर्शन किया है। पहले तीनों रैंक सरकारी स्कूलों की छात्राओं के हिस्से आना भी जिले के लिए गर्व है। कोरोना महामारी के चलते शिक्षकों द्वारा बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई करवाकर फर्ज का पालन किया जा रहा है। उन्होंने सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की कमी को दूर करने लिए हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया। डीईओ (सेकेंडरी) सतनाम सिंह बाठ, डिप्टी डीईओ रजिंदर कौर की मौजूदगी में डीसी कुलवंत सिंह धूरी ने बारहवीं कक्षा में शानदार अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं को सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.