तरनतारन में हाई अलर्ट के बावजूद तीन युवकों ने पिस्तौल के बल रिटायर्ड पटवारी से छीनी कार

सीमावर्ती जिलों में आए दिन हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के चलते हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

JagranPublish: Mon, 29 Nov 2021 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 29 Nov 2021 07:00 AM (IST)
तरनतारन में हाई अलर्ट के बावजूद तीन युवकों ने पिस्तौल के बल रिटायर्ड पटवारी से छीनी कार

जासं, तरनतारन: सीमावर्ती जिलों में आए दिन हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के चलते हाई अलर्ट घोषित किया गया है। इस बीच रविवार की रात को बाइक सवार तीन हथियारबंद लोगों ने रिटायर्ड पटवारी से हरजिंदर सिंह से उनकी वरना कार छीन ली। इस घटना के बाद पुलिस की सासें फूल गई और पूरे जिले में रात को नाकाबंदी करवाई गई। मगर आरोपितों का पता नहीं चल पाया।

अमृतसर के गोपालपुरा निवासी हरजिंदर सिंह (66) राजस्व विभाग से रिटायर हुए पटवारी हैं और पत्नी बलजीत कौर (63) के साथ वरना कार (पीबी 02 बी वाई 6056) में सवार होकर अपने रिश्तेदारों के पास कस्बा झब्बाल के रास्ते नौशहरा पन्नुआ जा रहे थे। तरनतारन शहर के बाबा बुड्ढा साहिब रोड पर केडी इंटरनेशनल स्कूल के पास उनकी कार के आगे एक बाइक आकर रुकी। उस पर तीन लोग सवार थे। दो नौजवानों ने उन पर पिस्तौल तानकर कार छीनी और कस्बा झब्बाल की तरफ फरार हो गए।

गौर हो कि फाजिल्का में दो हैंड ग्रेनेड बरामद होने के बाद रविवार की रात को ही नाकाबंदी के लिए जिले में 200 कमाडो की तैनाती की जा रही थी कि बाइक सवारों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। घटना का पता चलते ही थाना सिटी के सब इंस्पेक्टर इकबाल सिंह ने मौके पर पहुंच कर नाकाबंदी कारवाई। मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। डीएसपी बरजिंदर सिंह ने बताया कि कार छीनने वाले लोगों का सुराग लगाया जा रहा है। फिल्हाल अज्ञात लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept