Move to Jagran APP

लव मैरिज से नाराज लोगों ने प्रेमी के प‍रिवार पर बोला धावा, तीन की निर्दयता से हत्‍या

प्रेम विवाह से नाराज होकीर लड़की के परिजनों ने प्रेमी के घर पर हमला कर दिया। प्रेमी युगल तो वहां से निकल गए लेकिन हमलावरों ने लड़के के परिवार के तीन लोगों की हत्‍या कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 10:33 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 08:17 PM (IST)
लव मैरिज से नाराज लोगों ने प्रेमी के प‍रिवार पर बोला धावा, तीन की निर्दयता से हत्‍या
लव मैरिज से नाराज लोगों ने प्रेमी के प‍रिवार पर बोला धावा, तीन की निर्दयता से हत्‍या

तरनतारन, जेएनएन। प्रेम विवाह के कारण एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। जिले के गांव नौशहरा में एक युवक और एक युवती ने घर से भाग कर शादी कर ली थी। साेमवार को युवक अपनी पत्‍नी के साथ परिवार के लाेगों से मिलने घर आया था। लड़की के परिजनों को इस बारे में पता चला तो उन्‍होंने लड़के के परिवार पर हमला कर दिया। वैसे इससे पहले प्रेमी युगल वहां से निकल गए थे। इससे गुस्‍साए हमलावरों ने परिवार के तीन लोगों की हत्‍या कर दी।

loksabha election banner

घटना सोमवार की रात को हुई। परिवार के तीन लोगों की तेजधार हथियारों से काटकर हत्या की गई है।  घटना का पता सुबह लगते ही पुलिस ने लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जाता है की जाती बंधन तोड़कर लड़की  अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर विवाह करवाया था |

थाना सराय अमानत खान के गांव नौशहरा निवासी किसान जोगिंदर सिंह के बड़े लड़के हरमनजीत सिंह ने पड़ोसी गांव ढाला की एससी परिवार की लड़की बेबी के साथ घर से भागकर प्रेम विवाह करवाया था | इस विवाह का लड़की के परिवार की और से विरोध किया जाता था। इस कारण हरमनजीत सिंह पत्‍नी बेबी को लेकर किसी अन्य जगह पर रहने लगा।

दो दिन पहले हरमनजीत सिंह अपनी पत्नी को लेकर अपने घर परिवार को मिलाने लाया था। इसकी भनक लगते ही लड़की परिवार द्वारा सोमवार की रात को जोंगिंदर सिंह के घर धावा बोल दिया, हालांकि इससे पहले हरमनजीत सिंह अपनी पत्‍नी समेत वापस जा चुका था।

बताया जाता है कि प्रेमी युगल को वहां नहीं देखकर हमलावर आपे से बाहर हो गए। उन्‍हाेंने घर में जोगिंदर सिंह (62 ),  प्रभदीप कौर (19 ) और पवनदीप सिंह (16 ) की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी | घटना का पता चलते ही डीएसपी कमलजीत सिंह औलख,  रंजीत सिंह मौके पर  को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी |

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.