Move to Jagran APP

अकाली आज चारों हलकों में कैप्टन सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

पंजाब में कानून व्यवस्था बुरी तरह बिगड़ चुकी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमररिदर सिंह चार वर्ष के कार्यकाल में चार बार भी प्रदेश के लोगों को दिखाई नहीं दिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 08:00 AM (IST)
अकाली आज चारों हलकों में कैप्टन सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन
अकाली आज चारों हलकों में कैप्टन सरकार के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, तरनतारन : पंजाब में कानून व्यवस्था बुरी तरह बिगड़ चुकी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमररिदर सिंह चार वर्ष के कार्यकाल में चार बार भी प्रदेश के लोगों को दिखाई नहीं दिए। घरेलू बिजली के दाम आसमान को छू रहे हैं। पेट्रोल व डीजल पर वैट कम नहीं किया जा रहा। अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों को स्कालरिशप देने से सरकार भाग चुकी है। यह कहना है शिरोमिण अकाली दल के वरिष्ठ नेता मंजीत सिंह घसीटपुरा का। उन्होंने कहा कि पवित्र श्री गुटका साहिब हाथ में पकड़कर कैप्टन ने लोगों को गुमराह किया था। अब सरकार की चार वर्ष की कारगुजारी घटिया साबित हुई है। शिरोमणि अकाली दल द्वारा पाच अप्रैल को राज्य भर के प्रत्येक विधानसभा हलके में कैप्टन अमरेंद्र सिंह के खिलाफ प्रदर्शन किए जाएंगे। घसीटपुरा ने कहा कि विधानसभा हलका तरनतारन, पट्टी, खेमकरण, खडूर साहिब में प्रदर्शन करने लिए शिअद वर्करों की ड्यूटिया लगा दी गई हैं। आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश के लोगों को जहा काग्रेस से जागरूक रहना होगा, वहीं आम आदमी पार्टी की दोगली नीति से भी बचने की जरूरत है, ताकि राज्य में सुखबीर सिंह बादल की अगुआइ में सरकार बनाई जा सके। कृषि कानूनों पर आप कर रही गुमराह: पखोके

loksabha election banner

वहीं खडूर साहिब में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष अलविंदरपाल सिंह पखोके ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कोआर्डिनेटर अरविंद केजरीवाल द्वारा कृषि सुधार कानूनों के मामले पर दोगली नीति अपनाई जा रही है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में नोटिफिकेशन को पास कर दिया गया है जबकि पंजाब के लोगों को गुमराह करके घटिया राजनीति का खेल खेला जा रहा है। गाव नौरंगाबाद में आम आदमी पार्टी का पुतला जलाते हुए पखोके ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ केवल शिअद ही है। शिअद ने भाजपा से नाता तोड़ने व हरसिमरत कौर बादल को केंद्रीय मंत्रिमंडल से बुलाने में देरी नहीं की। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह कृषि कानूनों के मामले पर भाजपा के इशारे पर काम कर रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.