Move to Jagran APP

अगवा करने के बाद बंधक बनाकर छात्र की पिटाई, नौ पर केस

। बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ रहे करणबीर सिंह को ननिहाल घर से लौटते समय अगवा कर लिया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 12:12 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 12:12 AM (IST)
अगवा करने के बाद बंधक बनाकर 
छात्र की पिटाई, नौ पर केस
अगवा करने के बाद बंधक बनाकर छात्र की पिटाई, नौ पर केस

जागरण संवाददाता, तरनतारन : बीड़ बाबा बुड्ढा साहिब कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ रहे करणबीर सिंह को ननिहाल घर से लौटते समय अगवा कर लिया गया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा गया और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया। विधायक धर्मबीर अग्निहोत्री ने वीडियो देखते ही पुलिस को आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। थाना सराय अमानत खां की पुलिस ने इस मामले में नौ युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

विधानसभा हलका तरनतारन के गांव लहिया निवासी गुरभेज सिंह ने बताया कि उसका बेटा करणबीर सिंह जब गांव गंडीविंड में 11वीं कक्षा में पढ़ता था तो एक सहपाठी के साथ उसकी कहासुनी हुई थी। करणबीर 16 जनवरी को अपने ननिहाल नौशहरा से दोस्त मनप्रीत सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर लौट रहा था। गांव चाहल में रास्ता रोककर खड़े मलकीत सिंह, सेवा सिंह, अजमेर सिंह, अमृत सिंह, रोमी सिंह, गुरबिंदर सिंह, प्रभ सिंह, बिल्ला सिंह, जुगराज सिंह ने बाइक को रोक लिया। इस दौरान मनप्रीत सिंह बाइक लेकर भाग निकलने में सफल हो गया, परंतु करणबीर को आरोपितों ने पकड़ लिया। उसका अपहरण करने के बाद आरोपित उसे मलकीत सिंह के घर ले गए। वहां पर उसे बंधक बनाकर बुरी तरह से पीटा गया। करणबीर सिंह को पीटने की वीडियो बनाई गई। देर रात को उसे अपनी जुबान बंद रखने की धमकी देकर छोड़ दिया गया।

गुरभेज सिंह ने बताया कि बेटे को घायल हालत में देखकर उन्हें लगा कि शायद एक्सीडेंट हुआ है। परंतु सोमवार को आरोपितों ने करणबीर सिंह की पिटाई वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री के समर्थकों के वाट्सएप ग्रुप पर भी यह वीडियो पहुंप गई। इस पर डॉ. अग्निहोत्री ने पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए। थाना सराय अमानत खां पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। हालांकि किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही : बल्ल

डीएसपी सुच्चा सिंह बल्ल ने बताया कि अमृतसर के निजी अस्पताल में उपचाराधीन करणबीर सिंह के बयानों पर कुल नौ आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। थाना सराय अमानत खां के प्रभारी दविंदर कुमार की अगुआई में आरोपितों की गिरफ्तारी लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मैंने तो सिर्फ अपनी जिम्मेदारी निभाई : डॉ. अग्निहोत्री

विधायक डॉ. धर्मबीर अग्निहोत्री ने कहा कि मारपीट की वायर वीडियो देखने के बाद मैंने पीड़ित परिवार को कानूनी कार्रवाई का आश्वासन दिया था। सभी आरोपितों के खिलाफ पीड़ित के बयानों के आधार पर केस दर्ज किया गया है। विधायक ने कहा कि मैंने तो सिर्फ अपनी जिम्मेदारी निभाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.