Move to Jagran APP

चोरों ने एक रात में ही तीन दुकानदारों को बनाया निशाना, नकदी व सामान ले उड़े

देश व्यापी जनता कर्फयू का फायदा उठाते हुए शहर में चोरों ने एक ही रात को तीन दुकानों को अपना निशाना बनाया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Mar 2020 09:17 PM (IST)Updated: Mon, 23 Mar 2020 06:12 AM (IST)
चोरों ने एक रात में ही तीन दुकानदारों को बनाया निशाना, नकदी व सामान ले उड़े
चोरों ने एक रात में ही तीन दुकानदारों को बनाया निशाना, नकदी व सामान ले उड़े

जेएनएन, भवानीगढ़ (संगरूर): देशव्यापी जनता क‌र्फ्यू का फायदा उठाते हुए शहर में चोरों ने शनिवार रात को तीन दुकानों को अपना निशाना बनाते हुए कीमती सामान सहित करीब दो लाख रुपए की नकदी चोरी कर ली। घटना में खास बात यह है कि चोर कुछ समय बाद गाड़ी को वापस वर्कशॉप में ही खड़ी कर गए। दुकानदारों ने बताया कि उनको रविवार की सुबह पता चला।

loksabha election banner

तीन दुकानों में चोर सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर भी ले गए। दुकानदारों ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की खंगालने के बाद पता चला कि अज्ञात चोर आधी रात को 1:20 पर वर्कशॉप में ही खड़ी जीप में सारा सामान रखकर ले गए व कुछ मिनटों के बाद ही जीप के सामान को अनलोड करके जीप को दोबारा वर्कशॉप में खड़ा करके रफ्फूचक्कर हो गए। रविवार को पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

शहर में संगरूर-पटियाला मुख्य सड़क एसबीआइ की मुख्य ब्रांच के सामने स्थित गुरदेव एग्रो इंजीनियर के मालिक जसविदर सिंह ने बताया कि शनिवार की रात चोरों वर्कशॉप से होते हुए इंडस्ट्री में दाखिल हुए व फैक्ट्री से करीब डेढ़ लाख रुपए नकद व एक वैल्डिग सैट की लीड, एक सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर, एक एलसीड़ी, दो गैस सिलेंडर ले गए। इस सारे सामान की कीमत डेढ़ लाख रुपये होगी।

इसके अतिरिक्त एक अन्य दुकान अवतार एग्रो इंडस्ट्री में भी चोरों ने गैस वैल्डिग सैट, नई पुलानी लीड, एक ट्रैक्टर की बैटरी व एक इन्वर्टर चोरी करके ले गए। इसके इलावा तीसरी दुकान लोंगोवाल एग्रीकलचर स्टोर में दुकान पर बनी ममटी से दाखिल होकर चोरों ने तकरीबन 40 रुपये नकद के अतिरिक्त स्टील व पीतल का सामान, बैरिग इत्यादि 60 से 70 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.