Move to Jagran APP

संगरूर में TET पास बेरोजगारों का रोष प्रदर्शन, सरकार के झूठे वादों की जलाएंगे लोहडी

बेरोजगार टीईटी पास अध्यापकों ने शिक्षामंत्री की कोठी समक्ष धरना दिया व प्रदर्शन किया। बेरोजगार यहां सरकार के झूठे वादों की लोहडी जलाएंगे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 03:31 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 05:08 PM (IST)
संगरूर में TET पास बेरोजगारों का रोष प्रदर्शन, सरकार के झूठे वादों की जलाएंगे लोहडी
संगरूर में TET पास बेरोजगारों का रोष प्रदर्शन, सरकार के झूठे वादों की जलाएंगे लोहडी

जेएनएन, संगरूर। चार माह से शिक्षा मंत्री के हलका संगरूर मे रोजगार प्राप्ति के लिए संघर्ष कर रहे टीईटी पास बेरोजगार बीएड व ईटीटी अध्यापकों का संघर्ष लगातार जारी है। बार-बार वादे करने के बावजूद सरकार बेरोजगार अध्यापकों की भर्ती का विज्ञापन जारी नहीं कर रही है। इसके विरोध में लोहड़ी के त्योहार से पहले रविवार को बेरोजगार अध्यापकों, किसान, मजदूर सहित अन्य संगठनों ने संयुक्त तौर पर शिक्षामंत्री की कोठी समक्ष धरना दिया व प्रदर्शन किया। बेरोजगार यहां सरकार के झूठे वादों की लोहडी जलाएंगे।

loksabha election banner

बता दें, बेरोजगार अध्यापक चार माह से सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे हैं। बेरोजगार इससे पहले शिक्षा मंत्री की कोठी के बाहर जमकर रोष प्रदर्शन भी कर चुके हैं। नवंबर में रोष प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारी जब मंत्री की कोठी को घेरने के लिए आगेे बढ़े, तो पुलिस ने पानी की बौछारेें छोड़ते हुए लाठीचार्ज किया था। लाठीचार्ज में कई बेरोजगार घायल हो गए थे।

इस दौरान कई बेरोजगार अध्यापकों की पगड़ियां उतर गई। पुलिस से बेरोजगार अध्यापकों की धक्कामुक्की भी हुई। बेरोजगार अध्यापकों ने आसपास के प्लाटों में भागकर खुद को लाठियों से बचाया। इसके बाद उन्होंने बाईपास रोड पर धरना दे दिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.